X

दूर वाले प्यार को रखें अपने करीब, इन गलतियों को भूलकर भी न करें इन डीप

News Nation Bureau New Delhi 21 September 2021, 03:41:55 PM
Follow us on News
News Nation

आजकल हर कोई रिलेशनशिप (Relationship) में है या आना चाहता है. ऐसे में कुछ रिश्ते पास वाले होते हैं तो कुछ दूर वाले यानी कि लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप (Long Distance Relationship). आज हम आपको इसी लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप से जुड़ी कुछ बातें बताएंगे. जिसके तहत आपको उन गलतियों को करने से बचना है जिनकी वजह से आपका दूर वाला ये खूबसूरत रिश्ता बिगड़ सकता है. 

News Nation

आजकल हर कोई रिलेशनशिप में है या आना चाहता है. ऐसे में कुछ रिश्ते पास वाले होते हैं तो कुछ दूर वाले यानी कि लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप. 

News Nation

 आज हम आपको इसी लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप से जुड़ी कुछ बातें बताएंगे. 

News Nation

जिसके तहत आपको उन गलतियों को करने से बचना है जिनकी वजह से आपका दूर वाला ये खूबसूरत रिश्ता बिगड़ सकता है.

News Nation

सीधा सीधा कहें तो, लॉन्ग डिस्टेंस रिश्ते में कुछ बातें ऐसी होती हैं, जिनका ध्यान हर कपल को रखना चाहिए. 

News Nation

आज वही बातें हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं. 

News Nation

सोशल मीडिया पर आपको तमाम लोग मिल जाएंगे, लेकिन इसका यह बिल्कुल मतलब नहीं है कि आप अनजान लोगों से मिलें और उनसे दोस्ती करें. बिना पहचान किसी से दोस्ती करने पर हो सकता है कि आगे चलकर आपका दिल टूट जाए. इसलिए बिना सोचे समझे लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के लिए अग्री न हों. 

News Nation

प्यार में कुछ लोग इस कदर खो जाते हैं, कि भूल जाते हैं कि वह अपने पार्टनर को ज्यादा नहीं जानते हैं. ऐसे में अपनी हर एक बात अपनी हर एक इन्फॉर्मेशन दे देते हैं. जैसे घर में कौन है, सोशल मीडिया डिटेल और नौकरी व पढ़ाई का पता. अगर आप अपने पार्टनर को अभी पहचान रहे हैं, तो ये सभी इंफॉर्मेशन शेयर करने से बचें और पहले पूरी तरह अपने रिश्ते को समझ लें. 

News Nation

लॉन्ग डिस्टेंस में अगर आप पार्टनर से नहीं मिले हैं तो पार्टन और आपके बीच की किसी भी तरह का पैसे का लेन देन न रखें. कई लोग प्यार में इतना डूब जाते हैं कि भूल जाते हैं कि सामने वाला शख्स उनके पैसे लेकर भाग सकता है. बेहतर है कि अपने पार्टनर को पहले समझें, जानें और उसके बाद ही इस तरह के लेन देन को बीच में लेकर आएं.  

News Nation

इन दिनों सोशल मीडिया के यूज के साथ मिसयूज भी जमकर हो रहा है. कई लोग लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशन में अपनी तस्वीर और वीडियो पार्टनर को भेज देते हैं. जबकि वह पार्टनर को अच्छे से पहचानते तक नहीं है. ऐसे में हो सकता है कि सामने वाला आपकी तस्वीर का गलत फायदा उठा ले. इसलिए जब तक आप अपने पार्टनर से मिल न लें, उसे पूरी तरह से परख न लें और उसे जान न लें तब तक किसी भी तरह की अपनी फोटो या वीडियो आप शेयर न करें.  

Top Story