X

Valentine Week में अपने पार्टनर के साथ देखें ये रोमांटिक फिल्में

News Nation Bureau New Delhi 06 February 2023, 02:42:16 PM
Follow us on News
Social Media

अगर आप या आपके पार्टनर फिल्मों के शौकीन हैं, तो हम आपके लिए लाए हैं बॉलीवुड की कुछ रोमांटिक फिल्में (Bollywood romantic movies). जिन्हें आपको अपने वैलेंटाइन के साथ जरूर देखना चाहिए.

Social Media

बॉलीवुड के बेताज बादशाह शाहरुख खान की इस फिल्म का नाम सबसे पहले नंबर पर आता है. जिसमें काजोल और शाहरुख के बीच रोमांस दिखाया गया है, जो अपने प्यार के लिए खड़े रहते हैं और फिर आखिर में एक-दूजे के हो जाते हैं. आज भी लोग इस फिल्म को देखना पसंद करते हैं. 

Social Media

फिल्म की शुरुआत तो दोस्ती से होती है, लेकिन अंत प्यार पर होता है. दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर लीड रोल में हैं. जिन्हें आपस में प्यार हो जाता है. हालांकि, बनी (रणबीर) उस प्यार को समझ नहीं पाता और नैना (दीपिका) उसे रोकती नहीं है, क्योंकि इस वजह से वो अपने सपने से दूर हो जाएगा. लेकिन कहते हैं न कि 'जब आप किसी चीज को पूरे दिल से चाहो, तो पूरी कायनात उसे आपसे मिलाने की साजिश करती है.' इसी तरह  वो दोनों भी मिल जाते हैं. 

Social Media

फिल्म में अरेंज मैरिज का कॉन्सेप्ट दिखाया गया है. लेकिन आखिर में दोनों शादीशुदा जोड़ी को आपस में प्यार हो ही जाता है. हाल के दिनों में तो इस फिल्म की कई क्लिप्स भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. जिन्हें देखकर लोग कहते हैं कि अगर ऐसा हो, तो वो अरेंज मैरिज करने के लिए भी तैयार हैं. 

Social Media

फिल्म 'जब वी मेट' में करीना कपूर और शाहिद कपूर के बीच गजब की केमिस्ट्री दिखाई गई है. जिसमें बीच में एक तीसरा शख्स उनके बीच में जरूर आ जाता है. लेकिन उनका प्यार उन्हें एक-दूसरे के पास ले ही आता है. फिल्म की पूरी स्टोरी के साथ-साथ इसके गाने भी लोगों को काफी पसंद आते हैं.

Social Media

'वेक अप सिड' में एक बिगड़े हुए लड़के और सुलझी हुई लड़की की लव स्टोरी दिखाई गई है. जो लड़की के प्यार में धीरे-धीरे सुधरने लगता है. हालांकि, फिल्म में लड़की को लड़के से ज्यादा उम्र का दिखाया गया है. लेकिन फिर भी दोनों के बीच गजब की बॉन्डिंग बन जाती है. 

Top Story