X

Valentine's Day पर जय भानुशाली से लेकर टीवी की इन जोड़ियों तक ने किए ये खुलासे

News Nation Bureau New Delhi 14 February 2018, 03:08:56 PM
Follow us on News
वैलेंटाइन डे

छोटे पर्दे की दुनिया के सितारों के लिए रोमांटिक दिन वैलेंटाइन डे खास होने जा रहा है। कोई कैंडल लाइट डिनर पर जाने की योजना बना रहा है, तो कोई अपनी मां या पत्नी के साथ इस दिन का जश्न मनाना चाहता है। टीवी के सितारे 14 फरवरी को पड़ने वाले वैलेंटाइन डे को किस तरह मनाने जा रहे हैं, इस बारे में उन्होंने ये खुलासे किए है।

अविका गौर (फो़टो-इंस्टाग्राम)

सीरियल 'लाडो : वीरपुर की मर्दानी' की अनुष्का यानी कि अविका गौर कहती है मेरे लिए प्यार वह है, जब आपके लिए कोई बेहद खास होता है और आप उन्हें हमेशा मुस्कुराते देखना चाहते हैं। अपने जीवन के खास शख्स को आपके द्वारा अच्छी तरह से समझने के बावजूद..जब वे आपकी मदद लेने से मना करते हैं और कहते हैं कि वे ठीक हैं, तो इस बात को केवल आप समझ सकते हैं और अपना प्यार दिखा सकते हैं। मुझे याद है कि जब मैं दूसरी कक्षा में थी तो एक लड़के ने मुझसे पूछा 'क्या तुम मेरी गर्ल फ्रेंड बनोगी?' मैंने नहीं कहा और हंसने लगी। यह सबसे दिलचस्प वाकये में से एक है। हालांकि, इस साल मैंने कुछ खास योजना बनाई है। मैं अपने परिवार के लिए टेस्टी थाई करी बनाऊंगी और वो मेरे वैलेंटाइन होंगे।

जय भानुशाली पत्नी माही विज के साथ (फो़टो-इंस्टाग्राम)

'सुपर डांसर-2' के एंकर जय भानुशाली ने कहा कि हम दोनों में से मेरी पत्नी माही विज रोमांटिक है। एक बार मैंने उसके लिए खास तौर से एक गाने की शूटिंग की थी और उसने 100 लोगों के सामने उस गाने को चला दिया, जिससे मैंने बहुत शर्म महसूस कर रहा था। मैंने माही के लिए 200 गुब्बारों पर हाथ से 200 मैसेज लिखा था, जिसे मैं कहूंगा कि यह मेरी की गई अब तक की सबसे रोमांटिक चीजों में से एक है।

रवि दुबे (फो़टो-इंस्टाग्राम)

वहीं रवि दुबे ने वैलेंटाइन को लेकर कहा कि वैलेंटाइन डे सिर्फ एक दिन नहीं होना चाहिए, जब आप याद करें और अपने साथ होने के लिए अपने जीवनसाथी को धन्यवाद दें। रियल में, इसे हर पल मनाना चाहिए। अगर आप अपने जीवनसाथी को बहुत तव्वजो देते हैं तो बदले में यह रिश्ता आपको बहुत कुछ देता है। आप हमेशा इस दिन का इस्तेमाल अपने जीवनसाथी को यह कहने के लिए कर सकते हैं कि आप उसे कितना प्यार करते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि अगर आप यह अपने जीवनसाथी से हर रोज जाहिर नहीं कर सकते तो फिर आप सिर्फ वैलेंटाइन डे के व्यापारिक हिस्से को बढ़ावा दे रहे हैं। आप भले ही उसके लिए तोहफा या कार्ड खरीद रहे हैं, लेकिन आप उसे अपने जीवन का केंद्र नहीं बना रहे हैं।

विजयेंद्र कुमेरिया (फो़टो-इंस्टाग्राम)

सीरियल 'उड़ान' में सूरज का किरदार निभाने वाले विजयेंद्र कुमेरिया ने बताया, मुझे याद है जब मैं और मेरी पत्नी डेटिंग कर रहे थे, हम अपने पहले वैलेंटाइन डे को मनाने के लिए डिनर पर गए। उस रात की यादें अभी भी मेरे जेहन में ताजा है। इस साल मैं इसे पत्नी के लिए खास बनाने और उन यादों को फिर से दोहराने का प्लान बना रहा हूं।

कीर्ति केलकर पति शरद के साथ (फो़टो-इंस्टाग्राम)

कीर्ति केलकर ('ससुराल सिमर का' में सिमर) ने वैलेंटाइन डे को याद करते हुए बताया, दो साल पहले शरद काम के सिलसिले में शहर से बाहर थे, लेकिन वह वैलेंटाइन डे पर वापस आने में और हमारी बिल्डिंग के टेरेस पर कैंडल लाइट डिनर की व्यवस्था करने में कामयाब रहे। वैलेंटाइन डे की यह मेरी सबसे खूबसूरत याद है। इस साल मैंने शरद के लिए एक सरप्राइज प्लान किया है।

Top Story