X

इस एक्ट्रेस ने मारी आदिनागिन बनकर Naagin 6 में एंट्री, दिखाया अपना बोल्ड अवतार

News Nation Bureau New Delhi 30 January 2022, 04:51:10 PM
Follow us on News
Surbhi Chandran

अदाकारा सुरभि चंदना (Surbhi Chandran) ने बीते दिन ही इंस्टाग्राम के माध्यम से जानकारी दी है कि वो नागिन 6 में आदिनागिन के रूप में दिखाई देंगी.

Surbhi Chandran

एकता कपूर (Ekta Kapoor) का सुपरनैचुरल शो नागिन (Naagin 6) का सीजन 6 शुरू होने वाला है.खबरें हैं कि एकता कपूर (Ekta Kapoor) इस शो में पुराने सीजन्स में दिख चुके कलाकारों को शामिल करने की सोच रही हैं, जिनके साथ-साथ कुछ नए कलाकार भी नजर आएंगे.

Surbhi Chandran

सुरभि ने नागिन के अवतार में फोटोज शेयर की हैं. लंबे समय के बाद किसी शो में नजर आने वाली हैं. सुरभि ने फैंस को अपना नागिन 6 से लुक दिखा दिया है.

Surbhi Chandran

उन्होंने आदिनागिन के अवतार में फोटोज शेयर की हैं. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.हाल ही में रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजस्वी प्रकाश का नाम भी इस शो के लिए सामने आए हैं. आपको बता दें तेजस्वी प्रकाश लीड रोल निभाने वाली हैं.

Surbhi Chandran

आपको बता दें सुरभि के साथ- साथ कई जाने- माने चेहरों की एंट्री इस बार फिर से हो रही है, जिसमें एक नाम सुधा चंद्रन का भी शामिल है. सुधा चंद्रन जो पहले सीजन से यामिनी रहेजा के नाम से मशहूर हैं, शो में वापसी कर रही हैं.

Surbhi Chandran

सुधा चंद्रन पहले नागिन सीजन 1, 2 और 3 में नजर आ चुकी हैं.  उनको शो में निभाए गए यामिनी के किरदार के लिए जाना जाता है. साथ ही शहीर शेख नागिन 6 में कैमियो करने वाले हैं.

Surbhi Chandran

सुरभि चंदना के साथ-साथ नागिन 6 में सुधा चंद्रन और अदा खान भी नजर आएंगी. ये तीनों अदाकाराएं नागिन टीवी सीरीज में पहले भी दिखाई दे चुकी हैं. दर्शकों नागिन 6 में इन तीनों की वापसी के लिए काफी उत्साहित हैं.

Surbhi Chandran

रिपोर्ट्स की माने तो नागिन 6 में बड़ी स्टारकास्ट नजर आने वाली है. इस शो में कई कलाकार नजर आएंगे. हालांकि अभी तक सभी कलाकारों के नाम सामने नहीं आए हैं.

Surbhi Chandran

सुरभि का लुक देखकर उनके फैंस काफी खुश हो गए हैं क्योंकि उन्हें एक बार फिर अपनी फेवरेट एक्ट्रेस टीवी पर नजर आने वाली है.

Top Story