X

ये खाकर Ranveer Singh बढ़ाते हैं 'मर्दाना ताकत', सुनकर हर कोई है हैरान!

News Nation Bureau New Delhi 15 February 2022, 08:10:20 PM
Follow us on News
@ranveersingh Instagram

बता दें कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने खुद ये खुलासा किया है. दरअसल, एक्टर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन रखा था. जिस दौरान उनसे तरह-तरह के सवाल पूछे गए. 

@ranveersingh Instagram

इसी कड़ी में एक यूजर ने उनसे पूछा कि उन्होंने नाश्ते में क्या खाया. जिस पर रणवीर ने एक लंबी-चौड़ी लिस्ट बता डाली. लेकिन आखिर वाला नाम लोगों को हैरान कर रहा है.

@ranveersingh Instagram

रणवीर ने सवाल के जवाब में बताया कि वो अपने नाश्ते में 130 ग्राम ओट्स, 5 ग्राम चॉकलेट चिप्स और 15 ग्राम नट्स लेते हैं. फिर वो डिटॉक्स ड्रिंक और इम्युनिटी बूस्टिंग शॉट्स लेते हैं. 

@ranveersingh Instagram

इसके अलावा आखिर में वो शिलाजीत-अश्वगंधा के लड्डू के साथ प्रोबायोटिक ड्रिंक पीते हैं. इस बारे में सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है कि इसके सेवन से रणवीर में इतनी एनर्जी रहती है. 

@ranveersingh Instagram

आपको बताते चलें कि रणवीर (Ranveer Singh) इस समय अपनी एक पोस्ट को लेकर भी चर्चा में हैं. जो उन्होंने अपनी वाइफ और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) की रिलीज के दौरान शेयर किया था. 

@ranveersingh Instagram

जिसमें एक्टर और दीपिका लिप लॉक किए दिख रहे हैं. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

@ranveersingh Instagram

रणवीर को इस पोस्ट के लिए ट्रोल भी किया जा रहा है. जहां लोगों का कहना है कि दीपिका को फिल्म में सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) के साथ इंटिमेट सीन देते हुए देखकर रणवीर जल रहे हैं. जिसके चलते उन्होंने ऐसा पोस्ट किया है. 

@ranveersingh Instagram

खैर, बात करें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के वर्कफ्रंट की तो एक्टर आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाले हैं. जिनमें 'जयेशभाई जोरदार', 'सर्कस', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का नाम शामिल है. 

@ranveersingh Instagram

दर्शकों को एक्टर की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. इससे पहले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म '83' हाल ही में रिलीज हुई थी. 

@ranveersingh Instagram

जिसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने उनके साथ स्क्रीन शेयर किया था. रणवीर की इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से अच्छा रिएक्शन मिला. 

Top Story