X

Rakhi Sawant ने जाहिर की तमन्ना, Salman से पहले भगवान उन्हें उठा लें

News Nation Bureau New Delhi 18 February 2022, 06:03:34 PM
Follow us on News
@rakhisawant2511 and @salmankhanfanclub Instagram

बता दें कि राखी (Rakhi Sawant) का ये लेटेस्ट वीडियो रियल बॉलीवुड हंगामा की तरफ से उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. 

@realbollywoodhungama Instagram

वीडियो में राखी जिम लुक में दिख रही हैं. इस दौरान उन्होंने पोनी टेल बनाकर गॉगल्स कैरी किए हुए हैं. उनका लुक काफी कूल लग रहा है. जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

@rakhisawant2511 Instagram

लेकिन राखी के लुक से ज्यादा लोग उनके बयान की तारीफ कर रहे हैं. राखी इस दौरान कहती नज़र आ रही हैं कि भगवान सलमान (Salman Khan) से पहले उन्हें ले जाएं.

@salmankhanfanclub Instagram

उनकी बची हुई उम्र भी सलमान को लग जाए. क्योंकि उन्होंने उनकी मां का इलाज करवाया. इसके अलावा भी सलमान कई लोगों की मदद कर चुके हैं. ऐसे में उनसे ज्यादा लोगों को सलमान की जरूरत है. साथ ही उन्होंने वीडियो के आखिर में सलमान के लिए ढेर सारा प्यार जताया. 

@rakhisawant2511 Instagram

गौरतलब है कि बीते साल अप्रैल के महीने में राखी (Rakhi Sawant) की मां की हालत काफी खराब हो गई थी. जिस दौरान राखी पैसों की किल्लत से जूझ रही थी.

@salmankhanfanclub Instagram

ऐसे में सलमान खान (Salman Khan) ने उनकी काफी मदद की थी. जिसके चलते उनकी मां का इलाज हो पाया था. 

@rakhisawant2511 Instagram

जिसके बाद राखी की मां ने वीडियो के जरिए सलमान को धन्यवाद कहा था. ये मामला काफी ज्यादा चर्चा में रहा था. लोगों ने सलमान की काफी सराहना भी की थी.

@rakhisawant2511 Instagram

बता दें कि इससे पहले राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी मैरिड लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई थी. जब उन्होंने अपनी पोस्ट के जरिए अपने फैंस को बताया था कि वो और उनके पति रितेश (Ritesh) ने अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया है.

@rakhisawant2511 Instagram

ये बात सुनकर उनके फैंस काफी ज्यादा निराश हुए थे. राखी ने पोस्ट में इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा था कि उनके बीच कई चीजें काफी समय से सही नहीं चल रही हैं. 

@rakhisawant2511 Instagram

इसके अलावा उन्होंने वैलेंटाइन डे (Valentine Day) के एक दिन पहले ये खबर देने के लिए लोगों से माफी भी मांगी थी. 

Top Story