X

Abhishek के फोन से Rani Mukherji को गया ऐसा मैसेज, एक्टर को बाद में भरना पड़ा हर्जाना

News Nation Bureau New Delhi 27 February 2022, 07:42:47 PM
Follow us on News
@ranimukherjiinsta and @jr.bachchanfan Instagram

बता दें कि इस बात का खुलासा खुद प्रियंका (Priyanka Chopra) ने सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) के साथ अपने इंटरव्यू में किया था. जहां उन्होंने साल 2005 में आई उनकी फिल्म 'ब्लफमास्टर' (Bluffmaster) की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा साझा किया. 

@priyankachopra Instagram

दरअसल, इंटरव्यू के दौरान सिमी एक्ट्रेस प्रियंका से पूछती हैं कि क्या उन्होंने अभिषेक बच्चन का फोन चुराया था. ये सुनकर पहले तो एक्ट्रेस हैरान रह जाती हैं और उनसे पूछती हैं कि आखिर उन्हें इस बारे में कैसे पता चला. 

@priyankachopra Instagram

जिसके बाद वो बताती हैं कि उनसे पहले अभिषेक ने उनका फोन चुराया था और उसे स्विच ऑफ करके उस पर बैठ गए थे. फोन न मिलने पर एक्ट्रेस पागलों की तरह पूरे सेट पर ढूंढती रही. 

@jr.bachchanfan Instagram

हालांकि, उन्हें पता था कि ये अभिषेक (Abhishek Bachchan) का ही कारनामा है. लेकिन पूछने पर एक्टर लगातार मना करते रहे. जिसके बाद आखिरकार अभिषेक को उनका फोन देना ही पड़ा, क्योंकि वो ज्यादा देर तक वैन में नहीं बैठे रह सकते थे. 

@jr.bachchanfan Instagram

फिर प्रियंका (Priyanka Chopra) ने अभिषेक से इस बात का बदला लेने का सोचा. जिसके बाद उन्हें मौका मिल ही गया. जब अभिषेक अपना फोन ऐसे ही छोड़कर चले गए और वहां पर प्रियंका और रितेश (Riteish Deshmukh) पहले से ही मौजूद थे. 

@priyankachopra Instagram

ऐसे में प्रियंका ने फोन ले लिया और खुराफाती दिमाग इस्तेमाल करते हुए रानी (Rani Mukherji) को मैसेज कर डाला. जिसमें उन्होंने लिखा, 'मुझे तुम्हारी याद आती है, तुम कहां थी? तुम चाहती हो?'

@priyankachopra Instagram

प्रियंका के इतना कहने पर सिमी उनसे पूछती हैं कि रानी का क्या जवाब था. जिस पर प्रियंका (Priyanka Chopra) कहती हैं कि उन्हें डर लग रहा था. इसलिए उन्होंने बिना रिस्पॉन्स का इंतजार किए, फोन स्विच ऑफ कर दिया और उसे वैन में छिपा दिया.

@priyankachopra Instagram

जिसके बाद सिमी उन्हें बताती हैं कि प्रियंका के मैसेज पर रानी ने रिप्लाई करते हुए लिखा था, 'हाय अभिषेक, तुम्हें हुआ क्या है?'

@priyankachopra Instagram

खैर, बात करें फिल्म की तो इसमें प्रियंका, अभिषेक (Abhishek Bachchan) और रितेश के अलावा नाना पाटेकर, बोमन ईरानी, सुप्रिया पिलगांवोकर ने स्क्रीन शेयर किया था. ये एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म थी. 

@priyankachopra Instagram

उनकी ये फिल्म 'ब्लफमास्टर' दर्शकों को काफी पसंद आई. जिस पर उन्होंने खूब प्यार लुटाया था. उनकी ये फिल्म पर्दे पर 'सेमी-हिट' गई थी.

Top Story