X

#NickYanka Wedding: दिल थामकर देखें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की ये तस्वीरें

News Nation Bureau New Delhi 02 December 2018, 09:27:24 AM
Follow us on News
प्रियंका-निक की मेहंदी सेलिब्रेशन की Inside Pics (ट्विटर)

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)) और अमेरिकी सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) अब पति-पत्नी हैं. उन्होंने शनिवार को जोधपुर (Jodhpur) के उमेद भवन पैलेस में कैथोलिक रीति-रिवाज से शादी कर ली. 'निकयांका' (#NickYanka) आज पंजाबी रीति-रिवाज से शादी करेंगे.

प्रियंका और निक अब पति-पत्नी बन चुके हैं (ट्विटर)

पीपुल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, दूल्हे के पिता पॉल केविन जोनस सीनियर ने शनिवार को ईसाई समारोह का कर्तव्य पूरा किया. समारोह में दोनों ने एक-दूसरे को प्रसिद्ध ज्वैलर चोपार्ड द्वारा बनाए गए विवाह बैंड पहनाए.

प्रियंका की मेहंदी सेरेमनी में जेठानी सोफी टर्नर (ब्लैक लहंगे में) और बहन परिणीति चोपड़ा (ट्विटर)

रविवार को दूल्हा और दुल्हन हिंदू रीति से अपना विवाह संपन्न करेंगे. 36 वर्षीय प्रियंका ने रॉल्फ लौरेन (Ralph Lauren) द्वारा दुल्हन के लिए बनाया चमकदार वेडिंग गाउन पहना था, जबकि जोनस ने भी रॉल्फ लौरेन का बनाया सूट पहना था.

प्रियंका चोपड़ा (ट्विटर)

प्रियंका के भाई सिद्धार्थ सहित दुल्हन और निक के तीन भाईयों जो, केविन और फ्रेंकी सहित दोनों परिवारों के सदस्यों ने भी रॉल्फ लौरेन के ही सूट पहने थे.

निक जोनास (ट्विटर)

रॉल्फ लौरेन दंपति के लिए एक महत्वपूर्ण डिजाइनर हैं, क्योंकि वह न केवल अभिनेत्री के बहुत करीबी दोस्त हैं, बल्कि निक और प्रियंका ने 2017 मेट गाला में रॉल्फ लौरेन के कलेक्शन से एक साथ धमाल मचाया था. यह गाला उनकी अनौपचारिक पहली डेट के एक सप्ताह बाद हुआ था.

Top Story