X

नेहा भसीन के पति ने प्रतीक सहजपाल पर क्या कहा जानें

News Nation Bureau New Delhi 06 September 2021, 05:14:25 PM
Follow us on News
NEWS NATION

नेहा के पति समीरुद्दीन ने ‘स्पॉटबॉय’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी वाइफ नेहा और प्रतीक की बढ़ती नजदीकियों के बारे में खुलकर बात की है.

NEWS NATION

 जब से बिग बॉस की शुरूआत हुई है तब से यह काफी ज्यादा चर्चा में है इसमे आए हुए कंटेस्टेंट्स सभी किसी ना किसी तरीके से शो में तड़का लगाने की केशिश कर रहें है.

NEWS NATION

बिग बॉस में आडियंश को किस कंटेस्टेंट्स का अंदाज पसंद आयेगा  ये तो वक्त बताएगा.

NEWS NATION

अगर शो के कंटेस्टेंट्स की बात करें तो बिग बॉस ओटीटी’ के कंटेस्टेंट्स प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) और सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) शो के पहले दिन से ही चर्चा का विषय बने हुए हैं.

NEWS NATION

 शो की शुरुआत में प्रतीक और नेहा ने घर में अपने धमाकेदार एंट्री से फैंस को इंप्रेस किया था और अब दोनों एक कनेक्शन के रूप में अपना गेम आगे बढ़ा रहे हैं.

NEWS NATION

बिग बॉस ओटीटी के घर में नेहा और प्रतीक के बीच नजदीकियां भी बढ़ती हुई नजर आ रही हैं, जिस वजह से कई यूजर्स ने इनके रिश्ते पर सवाल खड़े किए हैं.

NEWS NATION

नेहा भसीन शादीशुदा हैं.

NEWS NATION

कुछ दिन पहले ही नेहा भसीन के पति समीरुद्दीन ने अपनी वाइफ और प्रतीक के रिश्ते पर अपना रिएक्शन भी दिया है.

NEWS NATION

नेहा के पति के समीरुद्दीन ने ‘स्पॉटबॉय’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी वाइफ नेहा और प्रतीक की बढ़ती नजदीकियों के बारे में खुलकर बात की है उन्होंने बताया है कि, वह दोनों की बढ़ती नजदीकियों की वजह से परेशान नहीं हैं .

NEWS NATION

नेहा के कनेक्शन की तारीफ करते हुए समीरुद्दीन ने बताया कि, देखने पर ऐसा लगता है कि, दोनों एक-दूसरे को सालों से जानते हैं। उन्होंने कहा कि, ‘वे दोनों एक-दूसरे को स्पष्ट नजरिया दे सकते हैं.

Top Story