X

Katrina ने किया Janhvi के शॉर्ट्स पर कमेंट, मिला मुहंतोड़ जवाब!

News Nation Bureau New Delhi 05 December 2021, 09:01:14 PM
Follow us on News
Janhvi and Katrina

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)जल्द ही विकी कौशल (Vicky Kaushal) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. इसी बीच कैटरीना कैफ का एक पुराना बयान सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

Katrina Kaif

खबर ये भी आ रही है कि इस कमेंट के चलते जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) शायद कैटरिना कैफ की शादी (katrina ki shadi) में शामिल न हों.

Janhvi Kapoor

क्यूंकि पुराने बयान को लेकर जाह्नवी कपूर ने पलटकर करारा जवाब भी दिया है. जाह्नवी कपूर ने कहा है कि उन्हें हर बातों पर इतना ध्यान नहीं देना चाहिए, कुछ चीजों को हल्के में लेना ही बहतर है.

Janhvi Kapoor

जाह्नवी कपूर ने अपने gym लुक को लेकर एक बयान जारी किया है. उन्होंने बताया कि जिन लोगों को उनके जिम लुक से समस्या है, उन्हें अपना मुंह बंद रखने की जरुरत है.

Katrina Kaif

आपको बता दें खबरों के मुताबिक नेहा धूपिया द्वारा होस्ट किए गए एक चैट शो के दौरान कैटरिना कैफ से पूछे गए एक सवाल में उस सेलिब्रिटी का नाम बताने के लिए कहा गया, जिसका वर्कआउट आउटफिट कुछ ज्यादा ही बोल्ड दीखता है.

Katrina Kaif

इसपर कैटरिना ने अपनी राय देते हुए कहा, "मैं जाह्नवी के ज्यादा छोटे कपड़े पहनने को लेकर काफी चिंतित हूं. वह मेरे ही gym में वर्कआउट के लिए आती हैं, और हम दोनों एक साथ ही वर्कआउट करते हैं. इसलिए मैं कभी-कभी उनको लेकर चिंतित हो जाती हूं". 

Katrina Kaif

कैटरीना कैफ के इस कमेंट पर जाह्नवी के फैंस ने उनको काफी ट्रोल किया.

Sonam Kapoor

कैटरिना के इस स्टेटमेंट के बाद सोनम कपूर ने भी जाह्नवी के कपड़ों पर कमेंट किया था. उन्होंने ने भी कैट के कमेंट पर जवाब देते हुए लिखा, ", 'जाह्नवी रेगुलर क्लोथ्स भी पहनती है और उसमें भी रॉक करती है".

 

Top Story