X

B'day: 20 साल की हुईं 'बालिका वधू' की आनंदी, 18 साल बड़े एक्टर से अफेयर की होती है चर्चा

News Nation Bureau New Delhi 30 June 2018, 08:11:12 AM
Follow us on News
अविका गौर (फाइल फोटो)

छोटे पर्दे की मशहूर 'बालिका वधू' यानि अविका गौर आज (30 जून) को 20वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने 12 साल की उम्र में एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इस बीच उनके अफेयर को लेकर भी खूब चर्चा हुई। इस खास मौके पर आइये जानते हैं, अविका की जिंदगी से जुड़ी खास बातें...

अविका गौर (फाइल फोटो)

अविका 'बालिका वधू' सीरियल से घर-घर में मशहूर हुई थीं। उन्होंने तीन साल तक इस शो में काम किया। इसके बाद वह 'ससुराल सिमर का' में नजर आईं। वह टीवी सीरियल्स के अलावा फिल्मों में भी काम करती हैं। वह बाल कलाकार के तौर पर 'पाठशाला' और 'तेज' में नजर आ चुकी हैं। वहीं, तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है।

मनीष और अविका (इंस्टाग्राम)

एक्टिंग करियर ही नहीं, बल्कि अविका अफेयर को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। 'ससुराल सिमर का' में को-स्टार रहे मनीष रायसिंघानी के साथ उनके रिश्ते की खबर सुर्खियों में रहती है। बता दें कि मनीष, अविका से 18 साल बड़े हैं।

अविका गौर (इंस्टाग्राम)

अविका की मातृभाषा गुजराती है। उन्होंने बचपन में मॉडलिंग भी की है। 20 साल की अविका को एक्टिंग और डांसिंग का शौक है। उन्हें ट्रैवलिंग करना और जंक फूड काफी पसंद है।

अविका गौर (फाइल फोटो)

अविका को जानवरों से बहुत प्यार है। उनके पास 'शीरो' नाम का डॉग है, जिसका टैटू उन्होंने अपनी गर्दन पर कराया है। इसके अलावा उनकी कलाई, टखना (Ankle) और कॉलर बोन पर भी टैटू कराया है।

अविका गौर (इंस्टाग्राम)

अविका फिटनेस फ्रीक हैं और डेली जिम जाती हैं। वह एकलौती टीवी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें वियतनाम में 'फेस ऑफ द ईयर' अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है।

Top Story