X

करोड़ों में खेलती हैं टीवी की ये 'बहना', करोड़ों की दौलत और लग्जीरियस गाड़ियों की हैं मालकिन

News Nation Bureau New Delhi 22 February 2022, 09:33:22 PM
Follow us on News
Instagram, Social Media

निया शर्मा (Nia Sharma) छोटे पर्दे का एक बहुत ही फेमस चेहरा हैं. निया छोटे पर्दे की उन अभिनेत्रियों में से हैं जो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में जरूर रहती हैं. भले ही निया इन दिनों किसी टीवी सीरियल में नजर ना आ रही हों लेकिन फिर भी निया खबरों में हैं. निया अपनी एक्टिंग से ज्यादा फैंस के बीच बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं. निया एक लग्जरी लाइफ जीती हैं. आइए जानते हैं निया के घर से लेकर उनके कलेक्शन तक के बारे में.

Instagram, Social Media

निया शर्मा छोटे पर्दे का एक बहुत ही फेमस चेहरा हैं. निया छोटे पर्दे की उन अभिनेत्रियों में से हैं जो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में जरूर रहती हैं. भले ही निया इन दिनों किसी टीवी सीरियल में नजर ना आ रही हों लेकिन फिर भी निया खबरों में हैं.

Instagram, Social Media

निया अपनी एक्टिंग से ज्यादा फैंस के बीच बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं. निया ने आज अपने दम पर एक अलग पहचान बनाई है. निया एक लग्जरी लाइफ जीती हैं. 

Instagram, Social Media

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  निया शर्मा नेट वर्थ 59 करोड़ है जो 2021 में $ 8 मिलियन यूएस की मापी गई है. वह टेलीविजन उद्योग में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने कई टीवी शो किए हैं.

Instagram, Social Media

निया शर्मा की मासिक आय 30 लाख रुपये से भी अधिक है. निया शर्मा सीरियल्स के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट, म्यूजिक वीडियो, टीवी एड से भी लाखों कमाती हैं.

Instagram, Social Media

निया शर्मा की प्रति एपिसोड फीस 80 हजार रुपये लेती हैं. वह कई ब्रांडों, प्रायोजनों और टीवी विज्ञापनों से भी पैसा कमाती हैं, निया हर ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए करीब 60 लाख रुपए चार्ज करती हैं. निया की संपत्ति लगातार बढ़ रही है.

Instagram, Social Media

निया शर्मा टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे अधिक कमाई करने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. वह मुंबई में एक भव्य अपार्टमेंट में अब तक रह रही थीं, लेकिन पिछले साल ही एक्ट्रेस ने एक और शानदार घर हाल ही में खरीदा था. जिसकी झलक भी उन्होंने फैंस को दिखाई थी.  

Instagram, Social Media

निया शर्मा को गाड़ियों का भी ख़ास शौक है. निया के पास 'ऑडी क्यू7', 'वोल्वो एक्ससी 90', 'ऑडी ए4' जैसी महंगी गाड़िया हैं. 

Instagram, Social Media

निया कई ब्रांडों जैसे निया 'क्वको हेयर परफ्यूम', 'मारुति सुजुकी एरिना', 'स्प्राइट', कई अन्य लोगों का समर्थन कर रही हैं.

Instagram, Social Media

निया शर्मा को हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में भी देखा गया था. गौरतलब है कि निया ने जमाई राजा, एक हजारों में मेरी बहना है, काली-एक अग्निपरीक्षा, इश्क़ में मर जावां जैसी धारावाहिकों से दर्शकों का दिल जीता है.

Top Story