X

क्या आपने देखी स्टाइल दीवा अनन्या पांडे की PHOTOS

News Nation Bureau New Delhi 23 August 2017, 08:21:07 AM
Follow us on News
अनन्या पांडे (इंस्टाग्राम फोटो)

हाल ही में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ लैक्मे फैशन वीक में नजर आने वाली अनन्या पांडे इन दिनों सुर्खियों में हैं। बॉलीवुड के गलियारों में उनकी खूबसूरती के चर्चे हो रहे हैं तो वहीं फेमस डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान ने कह दिया कि चंकी पांडे की बेटी होने के बाद भी वह बहुत ज्यादा प्यारी हैं।

चंकी पांडे के साथ अनन्या पांडे (इंस्टाग्राम फोटो)

दरअसल अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर पर फराह खान ने कमेंट किया कि वह अपना डीएनए टेस्ट कराएं, क्योंकि वह चंकी पांडे की बेटी होने पर भी प्यारी हैं।

अनन्या पांडे (इंस्टाग्राम फोटो)

वैसे अनन्या की फोटोज देख कर आप भी दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे। वह हर फोटोज में काफी स्टाइलिश लगती हैं। उनका ड्रेसिंग सेंस भी बहुत अच्छा है।

अनन्या (इंस्टाग्राम फोटो)

अनन्या अलग-अलग इवेंट में बेहद अलग लुक में नजर आती हैं। वह मेकअप के साथ और बिना भी बेहद खूबसूरत लगती हैं।

अनन्या (इंस्टाग्राम फोटो)

बता दें कि अनन्या ने इस साल ग्रेजुएशन पूरा किया है। खबरों की मानें तो चंकी पांडे की बेटी को उनके सबसे अच्छे दोस्त सलमान खान बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं।

अनन्या (इंस्टाग्राम फोटो)

18 साल की अनन्या बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए जोरशोर से तैयारी कर रही हैं। वह फिटनेस ट्रेनिंग ले रही हैं। साथ ही डांसिंग और एक्टिंग क्लासेस ले रही हैं।

दोस्तों के साथ अनन्या (इंस्टाग्राम फोटो)

बॉलीवुड में अनन्या के कई दोस्त भी हैं। इनमें शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर और चंकी पांडे के भतीजे अहान का नाम शामिल है। सुहाना और शनाया के साथ अनन्या अक्सर नजर आती हैं।

Top Story