X

कोंकणा से श्रीदेवी तक, बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेसेस शादी से पहले हुईं प्रेग्नेंट

News Nation Bureau New Delhi 21 May 2017, 07:17:00 AM
Follow us on News
महिमा चौधरी (फोटो: इंस्टाग्राम)

43 साल की महिमा चौधरी ने साल 2006 में मुंबई के आर्किटेक्ट बॉबी चौधरी से शादी का फैसला किया। उनकी शादी के ठीक बाद प्रेग्नेंट होने की खबर भी आ गई। कुछ ही महीने के अंदर उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया। बता दें कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थीं, लेकिन उन्होंने किसी को इसकी भनक तक नहीं लगने दी।

श्रीदेवी (फोटो: इंस्टाग्राम)

53 साल की श्रीदेवी शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं और उन्होंने यह बात किसी से छिपाई नहीं। श्रीदेवी ने बकायदा मीडिया में अपने प्रेग्नेंट होने की घोषणा तक कर दी थी। श्रीदेवी का उन दिनों फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर के साथ अफेयर चल रहा था और वह शादीशुदा थे। साल 1996 में उन्होंने अपनी पत्नी मोना कपूर (अर्जुन की मां) को तलाक देकर श्रीदेवी से शादी कर ली। कुछ महीने बाद उन्होंने बेटी जाह्नवी हो जन्म दिया था।

कोंकणा सेन शर्मा (फाइल फोटो)

37 साल की कोंकणा सेन शर्मा ने साल 2010 में सिंतबर में अपने ब्वॉयफ्रेंड रणवीर शौरी से शादी की। यह शादी रणवीर के घर पर हुई थी और ज्यादा मेहमानों को भी शामिल नहीं किया गया था। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों ने बताया कि वह माता-पिता बनने वाले हैं। 15 मार्च 2011 को कोंकणा ने एक बेटे को जन्म दिया। हालांकि अब दोनों अलग हो चुके हैं।

सेलिना जेटली (फोटो: इंस्टाग्राम)

35 साल की सेलिना जेटली के बारे में कहा जाता है कि वह शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। उन्होंने दुबई में होटल व्यवसायी पीटर हॉग से साल 2011 में शादी की। शादी के 8 महीने बाद उन्होंने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया।

अमृता अरोड़ा (फाइल फोटो)

मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा की शादी चौंकाने वाली थी। खबरों की मानें तो वह बिजनेसमैन शकील को डेट कर रही थीं और अचानक ही उन्होंने शादी की अनाउंसमेंट कर दी। बाद में खबर मिली कि उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है।

फाइल फोटो

बॉलीवुड अभिनेत्री लीजा हेडन ने 17 मई को एक बेटे को जन्म दिया। लीजा ने पिछले साल अक्टूबर में ही डिनो के साथ शादी की थी और इस साल जनवरी महीने में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउसमेंट की। बता दें कि लीजा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं। बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी हैं।

Top Story