X

Bigg Boss 11: प्रियांक ने बंदगी के ब्वॉयफ्रेंड डे‍निस के बारें में किए चौंकाने वाले खुलासे

News Nation Bureau New Delhi 12 November 2017, 07:50:46 PM
Follow us on News
बंदगी कालरा ब्वॉयफ्रेंड डे‍निस के साथ

बिग बॉस 11 में पिछले कुछ ​दिनों से घर के सदस्यों में तकरार बढ़ गई है। घर में बंदगी कालरा और प्रियांक शर्मा की ताजा फाइट में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। इस लड़ाई में प्रियांक ने बंदगी के ब्वॉयफ्रेंड के बारें में कई हैरान करने वाली बातें कहीं हैं। सोशल मीडिया पर बंदगी और उनके ब्वॉयफ्रेंड डे‍निस नागपाल की तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही हैं।

बंदगी कालरा

प्रियांक ने बंदगी को पुनीश के साथ नजदीकियां बढ़ाने को गलत बताते हुए कहा कि वह जो कर रही हैं गलत कर रही हैं, उनके ब्वॉयफ्रेंड डे‍निस नागपाल बहुत अच्छे इंसान हैं।

बंदगी कालरा

प्रियांक की इस बात पर बंदगी काफी भड़क गई। बंदगी ने बोला, 'तुम नहीं जानते वो किस तरह का इंसान है। उसने मुझे अपने दोस्त के साथ हम बिस्तर होने के लिए कहा था।'

बंदगी कालरा

खबरों की मानें तो बंदगी के आरोप के से उनके एक्स बॉयफ्रेंड डेनि‍स नागपाल बेहद आहत हैं।

बंदगी कालरा

खबरों की मानें तो 'बिग बॉस' के घर बंदगी और पुनीश की बढ़ रही करीबियों के कारण डेनिस ने पहले ही बंदगी से ब्रेकअप करने का खुलासा कर दिया था।

बंदगी कालरा

बॉलीवुडलाइफ.कॉम से हुई बातचीत में डेनिस ने कहा कि मुझे नहीं पता वो ऐसा क्यों कर रही हैं, अगर उसे मेरे साथ नहीं रहना तो ठीक है।

बंदगी कालरा

लेकिन वो टीवी पर इस तरह की बातें कर रही हैं कि मैं उसे अपने दोस्तों के साथ सोने के लिए कहता हूं, बोलकर नेशनल टीवी पर मेरी बेइज्जती क्यों कर रही हैं।

बंदगी कालरा

मैं उसे लेकर पॉजेसिव था और जितना एक ब्वॉयफ्रेंड को होना चाहिए उतना ही। मैं खुद असहज हो जाता था जब कोई उसे पार्टी में हाथ लगाने की कोशि‍श करता था।

बंदगी कालरा

मैं उसे इस तरह की बातें क्यों कहूंगा। मुझे नहीं पता उसे क्या हो गया है और वो ये सब क्यों बोल रही है।

बंदगी कालरा

इन दिनों बिग बॉस के घर में पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा इश्क वाले लव के चर्चे चारों ओर हो रहे हैं।

बंदगी कालरा

जहां अक्सर पुनीश बंदगी को किस करते हुए दिखाई दे जाते हैं, वहीं बंदगी भी प्यार का इजहार करती हुई कई बार देखी जा चुकी हैं।

बंदगी कालरा

इनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था।

Top Story