.

बिल्ली की हरकत देख रह जाएंगे दंग..जाने क्या कर रही थी बिल्ली

वीडियो को पहले @rie_mrmt नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया था. हालाकि अब इस क्यूट वीडियो को 9Gag के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बिल्ली तेजी से गिलास से पानी पी रही है.

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Sep 2021, 07:30:00 AM (IST)

highlights

  • वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
  • वीडियो देखकर रोके भी नहीं रुकेगी आपकी हंसी
  • 9Gag के इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया गया वीडियो

New delhi:

गर आपको जानवर अच्छे लगते हैं. साथ ही आप जानवरों को कुछ क्रिएटिविटी करते देखने चाहते हैं. तो समझो आपकी खोज खत्म हो गई है. ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक बिल्ली की हरकत देख आप दंग रह जाएंगे. साथ ही उसके पास बैठे बच्चे ने बिल्ली के साथ किया ये और भी मजेदार है. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. ये क्लिप इतनी प्यारी है कि आप इसे बार-बार देख सकते हैं. वीडियो को अब तक तगरीबन 3 मीलियन व्यूज मिल चुके हैं. खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही क्यूट है. जिसे सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है. वीडियो देखकर आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी.

यह भी पढें :डॅागी की पैराग्लाइडिंग देख उड़ जाएंगे होश.. देखें वीडियो

वीडियो को पहले @rie_mrmt नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया था. हालाकि अब इस क्यूट वीडियो को 9Gag के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि  एक बिल्ली तेजी से गिलास से पानी पी रही है. बिल्ली के पास बैठा छोटा बच्चा हैरत से जानवर को देख रहा है. आगे क्या होता है हम इसे नहीं बताएंगे, इसके लिए आपको ये वीडियो पूरा देखना होगा. वीडियो देखकर आप वास्तव में ठहाके लगाने के लिए मजबूर हो जाएंगे. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही वीडियो को लाइक्स भी काफी किया जा रहा है. ज्यादा देर न लगाते हुए सीधे आपको वीडियो पर लेकर चलते हैं.

 


इस वीडियो को अबतक 3 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया है. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "बिल्ली उसे पसंद करती है," दूसरे ने मजाक किया, "किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढें जो आपके बगल में इस बिल्ली की तरह पीता है," तीसरे ने सुझाव दिया, "यह एक महान कार्टून श्रृंखला हो सकती है. एक यूजर ने लिखा है मेरा तो आज दिन बन गया. खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही क्यूट है. जिसे एक बार देखने के बाद बार-बार देखने का मन होता है.