.

Video: फ्लाइट के टॉयलेट में एक साथ घुसे थे लड़का-लड़की, फिर कैमरे में कैद हो गईं ऐसी तस्वीरें

स्टेफोर्ड स्लिक की इस वीडियो को Barstool Sports ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को अभी तक 14,61,377 बार देखा जा चुका है.

07 Sep 2019, 03:55:59 PM (IST)

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक बेहद ही हैरान कर देने वाली वीडियो वायरल हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वीडियो बीच वॉलीबॉल प्लेयर स्टेफोर्ड स्लिक ने एक फ्लाइट के अंदर शूट किया था. वीडियो में आप देखेंगे की फ्लाइट के टॉयलेट से एक कपल बाहर निकल रहा है. दरअसल, ये कपल एक साथ टॉयलेट में जा घुसा था, जिसे बाहर निकलते हुए कैमरे में कैद कर लिया गया था. बताया जा रहा है कि फ्लाइट में मौजूद कई महिला पैसेंजर्स टॉयलेट के बाहर खड़ी होकर अंदर जाने का इंतजार कर रही थीं, लेकिन काफी देर तक उसके अंदर से कोई बाहर नहीं निकला था.

ये भी पढ़ें- इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने जाहिर की अपनी दिली ख्वाहिश, बोले- समय आने पर करूंगा ये काम

स्टेफोर्ड स्लिक की इस वीडियो को Barstool Sports ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को अभी तक 14,61,377 बार देखा जा चुका है. बताया जा रहा है कि एक साथ एक ही जैसे रंग के कपड़ों में बाहर निकल रहे कपल को किसी ने कुछ नहीं कहा और वे चुपचाप अपनी सीट पर जाकर बैठ गए. हालांकि स्टेफोर्ड ने वीडियो के बारे में कोई और जानकारी नहीं दी कि ये मामला किस दिन का है और कौन-सी फ्लाइट का है. वीडियो पर लोग तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- शिखर धवन ने बताया अपना फ्यूचर प्लान, इस गंदी आदत को छोड़कर करना चाहते हैं ये काम

इस पूरे मामले में फ्लाइट अटेंडेंट ने भी कपल से कोई सवाल-जवाब नहीं किया. वीडियो पर प्रतिक्रियाएं देने वाले लोगों का कहना है कि इस मामले पर फ्लाइट अटेंडेंट को हस्तक्षेप करना चाहिए था. बता दें कि कपल के टॉयलेट से बाहर निकलने से पहले वहां एक फ्लाइट अटेंडेंट आई थी जो वहां महिला पैसेंजर्स से खड़े होने की वजह पूछ रही थी. अटेंडेंट के सवाल पर उन्होंने बताया कि टॉयलेट में पहले से ही कोई है, जिसके थोड़ी देर बाद उसमें से कपल निकलकर बाहर आ गया.