.

17 साल की नाबालिग लड़की बनी मां, 7 महीने पहले हुआ था रेप.. हैरान कर देगा पूरा मामला

रेप के बाद आरोपियों ने लड़की को जान से मारने की धमकी दी थी, जिसकी वजह से पीड़िता ने अपने परिजनों से दुष्कर्म का जिक्र नहीं किया था.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Feb 2020, 04:12:28 PM (IST)

नई दिल्ली:

करीब 7 महीने पहले उत्तर प्रदेश के महोबा में शहर कोतवाली क्षेत्र में कथित बलात्कार की शिकार हुई सत्रह साल की किशोरी ने सरकारी अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया है. इस पूरे मामले में पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. रेप के बाद आरोपियों ने लड़की को जान से मारने की धमकी दी थी, जिसकी वजह से पीड़िता ने अपने परिजनों से दुष्कर्म का जिक्र नहीं किया था.

ये भी पढ़ें- उसैन बोल्ट नहीं, कर्नाटक के श्रीनिवासा गौड़ा हैं दुनिया के सबसे तेज रेसर, यकीन न हो तो देखें वीडियो

महोबा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) मणिलाल पाटीदार ने शनिवार को बताया, "सत्रह साल की लड़की के साथ उसके घर में घुसकर सात महीने पहले बलात्कार किया गया था, लेकिन तब आरोपियों की धमकी की वजह से पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को नहीं दी थी. बृहस्पतिवार को जब पेट दर्द होने पर परिजन उसे सरकारी अस्पताल ले गए, तब उन्हें इसकी जानकारी हुई. पीड़िता ने अस्पताल में एक बच्चे को जन्म भी दिया है.'’

ये भी पढ़ें- अस्पताल की लापरवाही से अर्चना गर्ग के परिवार ने जला दी इशरत मिर्जा की लाश, और फिर जो हुआ...

उन्होंने बताया, "शुक्रवार की शाम लड़की के पिता की तहरीर पर उसी गांव के युवक जयचंद्र के खिलाफ बलात्कार करने, जान से मारने की धमकी देने और शिवानन्द के खिलाफ सहयोग करने की धाराओं के अलावा पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.’’ अधिकारी ने बताया, "दोनों आरोपी युवक गांव से फरार हैं, उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है."

(भाषा इनपुट्स के साथ)