.

किंग कोबारा से जब भिड़ गया बंदर....जीत का सेहरा किसके सिर बंधा Video में देखकर हैरान रह जाएंगे

दुनिया भर से आए दिन अजीबो -गरीब तस्वीरें और वीडियो आते हैं. जिसे देखकर हैरानी होती है तो डर भी लगता है. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें किंग कोबरा और बंदर लड़ते दिखाई दे रहे हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
04 Jun 2020, 06:18:11 PM (IST)

नई दिल्ली:

दुनिया भर से आए दिन अजीबो -गरीब तस्वीरें और वीडियो आते हैं. जिसे देखकर हैरानी होती है तो डर भी लगता है. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें किंग कोबरा और बंदर लड़ते दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि एक बंदर जहरीले सांप के साथ फाइट कर रहा है.

इस वीडयो को आईएफएस सुशांता नंदा ने 3 जून को ट्विटर पर शेयर किया था. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 1.20 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, 3 सौ के करीब लोगों ने इसे रिट्वीट किया है.

इसे भी पढ़ें: तलाक होते ही रातोंरात बन गई 24000 करोड़ रुपये की मालकिन

इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांता नंदा ने लिखा है, 'किंग कोबरा से लड़ाई में बंदर जीत रहा है. यह अपनी तरह का अकेला मामला है. इन्हें जंजीरों और पिंजरों से आजाद करें. जंगल ही उनकी सही जगह है.'

वीडियो में देखें कि एक जंजीर में बंधे बंदर के पास किंग कोबरा आता है. वो फन उठाए हुए होता है. उसे देखकर डर लगने लगाता है. लेकिन वो बंदर डरता नहीं है. सांप बंदर को देखता रहता है. बंदर उसे भगाने के लिए हमला करता है. जिसके बाद सांप भी उसपर अटैक करता है. दोनों के बीच लड़ाई होती है. हालांकि सांप बंदर से हार मानकर चुपचाप वहां से चला जाता है.

Monkey fighting a king Cobra & coming out triumphant.
One of its kind🙏

( Free wild from chains & cages. Forest is their rightful place) pic.twitter.com/OiNoAJEnrQ

— Susanta Nanda IFS (@susantananda3) June 3, 2020

इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर तरह तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. कोई बंदर की बहादुरी को सलाम कर रहे हैं तो कोई वीडियो बनाने वाले पर बरस रहे हैं. उनका कहना है कि बंदर को जंजीरों में क्यों बांधा गया है.