.

पानी में अचानक प्रकट हो गया था रथ, सोने का जानकर आंखे फटी की फटी रह गई 

Gold-coloured chariot: कई बार दुनिया के ऐसे सच उजागर होते हैं जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. इसी कड़ी में दुनिया हक्की- बक्की रह गई थी जब पानी से अचानक सोने का रथ प्रकट हो गया था.

News Nation Bureau
| Edited By :
16 May 2022, 12:33:24 PM (IST)

highlights

  • कोई नहीं जानता कहां से बह कर आया रथ
  • लोगों का हुजूम रथ को देखने के लिए उमड़ा

नई दिल्ली:

Gold-coloured chariot: दुनिया के कुछ रहस्यों का सुलझना आज भी इंसानी दिमाग के दायरे से बाहर है. इस खूबसूरत दुनिया के आज भी ऐसे कई सच हैं जिनसे पर्दा उठना बाकि है. कई बार दुनिया के ऐसे सच उजागर होते हैं जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. इसी कड़ी में दुनिया हक्की- बक्की रह गई थी जब पानी से अचानक सोने का रथ प्रकट हो गया था. यह घटना पिछले दिनों की ही है जब आंध्रप्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में पानी में सोने का रथ देख लोगों की भीड़ उमड़ आई थी. 

लोगों ने सोने के रथ को बाहर निकालने की कोशिश की
हिंद महासागर में लोगों का हुजूम सोने का रथ देखने के लिए उमड़ पड़ा. सोने का रथ लगने वाला ये रथ रस्सियों से बांध कर किनारे लाया गया. इस रथ के बारे में लोग अलग- अलग दावे कर रहे हैं, हालांकि यह अभी तक साफ नहीं हो पाया कि ये कि रथ पानी के तेज बहाव में कहां से बह कर आया है.

यह भी पढ़ेंः मनचले की करतूत सुन आंखों से बरसेगी आग! लड़कियों को देखने के लिए किया ये काम

कुछ लोगों का अनुमान है कि मंदिर के आकार का रथ किसी फिल्म की सूटिंग के दौरान समुद्र किनारे से बहा होगा. वहीं कुछ लोगों का मानना है कि ये रथ म्यांमार, इंडोनेशिया या थाइलैंड से बह कर आया होगा. भक्ति भावनाओं में लीन लोग इसे ईश्वर का कोई चमत्कार मान रथ को देखने आ रहे हैं. देखने में ये रहस्यमयी रथ पुराने समय में इस्तेमाल किए जाने वाले रथों की तरह है.