.

Giant Leg Model: पेशे से मॉडल महिला, खूबसूरती से जीतती लाखों दिल! Leg देखकर लोग रह जाते भौंचक्के

Giant Leg Model

News Nation Bureau
| Edited By :
25 Nov 2022, 11:41:39 AM (IST)

नई दिल्ली:

Giant Leg Model: दुनिया में कई लोग ऐसे होते हैं जिनमें कुछ ना कुछ शारीरिक कमी होती है. अपनी शारीरिक कमी को लिए कुछ लोग तो जिंदगी भर भगवान को कोसते रहते हैं वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो हर किसी के लिए मिसाल बन जाते हैं. ऐसी ही कहानी यूएस की रहने वाली 24 साल की एक मॉडल महोगैनी की है. वह खूबसूरती में अच्छों अच्छों को मात देती हैं. लेकिन जब भी कोई उन्हें सामने से पहली बार देखता है तो उनकी लेग को देखकर हर किसी के होश उड़ जाते हैं.

दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि महोगैनी का शरीर आम लोगों से थोड़ा अलग है. महोगैनी का एक पैर बहुत बड़ा है. वह एक जाइंट लेग मॉडल हैं. यही वहज है कि जब भी बात किसी को डेट करने की आती है तो महोगैनी अपनी आधी ही तस्वीरें पोस्ट करती हैं. दरअसल 24 साल की खूबसूरत मॉडल लिम्फुडिमुह (Lymphedema) नाम की शारीरिक विकृति से पीड़ित हैं. जिस वजह से उनकी एक लेग में स्वैलिंग रहती है. लेग की स्वैलिंग इस हद तक नजर आती है कि महिला की एक लेग दूसरी से काफी भारी- भरकम और बड़ी लगती है.

ये भी पढ़ेंः Unique Marriage: रूपवान महिला से हुई शादी, रातों- रात बदल गया बहू का जेंडर

भारी भरकम Leg लेकिन हौंसले बुलंद

अपनी  शारीरिक विकृति के बावजूद महोगैनी खुद को खूबसूरती में कम नहीं आंकती. मॉडल वह सारे काम करती हैं जो दूसरी महिलाएं करती हैं. वह शॉपिंग पर जाने और घूमने से लेकर हर काम करती हैं. लेकिन बात जब  डेटिंग की आती है वह बताती हैं कि वह अक्सर डेटिंग साइट्स पर अपनी अधूरी यानि आधी तस्वीरें ही पोस्ट करती हैं. क्यों कि उन्हें लगता है कि अगर वह अपनी जाइंट लेग के साथ पूरी तस्वीर पोस्ट करेंगी तो शायद ही लोग उन्हें डेट करना चाहेंगे. बता दें वह अक्सर अपनी लाइफ के किस्से यूट्यूब पर अलग- अलग चैनलों में शेयर करती हैं. मॉडल को उनकी जिंदादिली के लिए खूब पसंद किया जाता है.