.

बॉलीवुड अभिनेता इरफान के निधन पर पीएम मोदी ने शोक व्यक्त किया, ट्वीट कर कही ये बात

इरफान खान का निधन सिनेमा जगत के लिए बहुत बड़ी क्षति है. पीएम मोदी ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है कि उन्हें विभिन्न माध्यमों में उनके बहुमुखी प्रदर्शन के लिए याद किया जाएगा.

News Nation Bureau
| Edited By :
29 Apr 2020, 04:57:58 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में अपना स्थान रखने वाले इरफान खान के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख व्यक्त किया है. पीएम मोदी ने इरफान खान के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है, इरफान खान का निधन सिनेमा जगत के लिए बहुत बड़ी क्षति है. पीएम मोदी ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है कि उन्हें विभिन्न माध्यमों में उनके बहुमुखी प्रदर्शन के लिए याद किया जाएगा. मेरी संवेदना

आपको बता दें, बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान ने 54 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. मुंबई के कोकिला बेन अस्‍पताल में बुधवार को उन्‍होंने अंतिम सांस ली. उनके निधन से पूरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में शोक का माहौल है. कुछ दिन पहले ही उनकी मां का निधन हो गया था. इरफान खान (Irrfan Khan) की तबियत अचानक बिगड़ने के कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था. 2018 में इरफान खान (Irrfan Khan) को पता चला था कि उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर है. इरफान खान (Irrfan Khan) इस बीमारी के इलाज लंदन में करवा रहे थे और कुछ समय पहले ही भारत आए थे. लॉकडाउन से पहले ही उनकी अंतिम फिल्‍म 'अंग्रेजी मीडियम' रिलीज हुई थी.

I’m sorry to hear about the passing of Irrfan Khan. A versatile & talented actor, he was a popular Indian brand ambassador on the global film & tv stage. He will be greatly missed. My condolences to his family, friends & fans at this time of grief.

— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) April 29, 2020

यह भी पढ़ें-

राहुल गांधी ने भी शोक व्यक्त किया
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इरफान खान के निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने कहा, इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर मुझे दुख हुआ. एक बहुमुखी और प्रतिभाशाली अभिनेता, वह वैश्विक फिल्म और टीवी मंच पर एक लोकप्रिय भारतीय ब्रांड एंबेसडर थे. उन्हें बहुत याद किया जाएगा. इस दुख की घड़ी में उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना.

यह भी पढ़ें-घर में बंद रहने वालों के लिए बड़ी खबर, Lockdown में ढील देने वाला देश का पहला राज्य बना पंजाब

. #IrrfanKhan की बेमिसाल अदाकारी जैसी दूसरी मिसाल मिलनी मुश्किल है।

उनके अभिनय ने भाषाओं, राष्ट्रों और मज़हबों की सीमाओं को तोड़ते हुए अदाकारी का एक ऐसा लहजा बनाया जिसने कला और संवेदना के जरिए पूरी मानवता को एकजुट किया।

आपका अभिनय हमारी थाती है।
हम इसे सहेजकर रखेंगे।

— Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi) April 29, 2020

यह भी पढ़ें-इरफान खान के निधन से सदमे में क्रिकेट, फुटबॉल, हॉकी समेत तमाम खेल जगत, दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि

प्रियंका गांधी ने भी इरफान के निधन पर शोक व्यक्त किया
वहीं प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, . इरफान खान की बेमिसाल अदाकारी जैसी दूसरी मिसाल मिलनी मुश्किल है. उनके अभिनय ने भाषाओं, राष्ट्रों और मज़हबों की सीमाओं को तोड़ते हुए अदाकारी का एक ऐसा लहजा बनाया जिसने कला और संवेदना के जरिए पूरी मानवता को एकजुट किया. आपका अभिनय हमारी थाती है. हम इसे सहेजकर रखेंगे.