.

पाकिस्तान नहीं आ रहा बाज, राजौरी में LoC पर फिर की गोलीबारी, मिला मुंहतोड़ जवाब

सोमवार को पाकिस्तानी सेना ने बिना किसी उकसावे के जम्मू-कश्मीर (Jammu and kashmir) के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा (LoC) पर गोलीबारी की.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Jun 2020, 05:28:42 PM (IST)

नई दिल्ली:

पाकिस्तान (Pakistan) सीमा पर लगातार नापाक हरकत को अंजाम दे रहा है. हालांकि उसे उसी रफ्तार में भारतीय सेना की तरफ से जवाब भी मिल रहा है. सोमवार को पाकिस्तानी सेना ने बिना किसी उकसावे के जम्मू-कश्मीर (Jammu and kashmir) के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा (LoC) पर गोलीबारी की.

पाकिस्तान ने सोमवार दोपहर 2.30 बजे राजौरी के सुंदरबनी सेक्टर में छोटे हथियारों से गोलियां चलाने के साथ ही भारी हथियारों से गोलाबारी कर संघर्षविराम का उल्लंघन किया.एक रक्षा प्रवक्ता ने यह जानकारी दी.

प्रवक्ता ने कहा कि सुंदरबनी सेक्टर में दोपहर बाद करीब ढाई बजे सीमा पार से छोटे हथियारों और मोर्टार के साथ गोलाबारी शुरू हुई. उन्होंने बताया कि भारतीय सुरक्षा बल इसका माकूल जवाब दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि अंतिम समाचार मिलने तक दोनों तरफ से गोलाबारी जारी थी.

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान में लापता हुए भारतीय उच्चायोग के 2 अधिकारी, विदेश मंत्रालय पहुंचे पाक उप उच्चायुक्त

जम्मू कश्मीर में इस साल नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की तरफ से किये जाने वाले संघर्षविराम उल्लंघन के मामले बढ़े हैं और 10 जून तक उसकी तरफ से 2,027 बार संघर्षविराम का उल्लंघन किया जा चुका है. बीते दो हफ्तों में राजौरी और पुंछ सेक्टरों में पाकिस्तानी गोलाबारी में तीन सैन्य कर्मी शहीद हो चुके हैं.