.

पाकिस्तान की घिनौनी हरकत, पोर्टर का सिर काटकर ले गई कायर सेना

पाकिस्तान की घिनौनी हरकत एक बार फिर सामने आई है. पाकिस्तान की कायर सेना के बैट हमले में दो पोर्टरों की मौत गई. सामने आया कि पाकिस्तान बैट एक पोर्टर का सिर काटकर ले गए.

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Jan 2020, 02:23:40 PM (IST)

पुंछ:

पाकिस्तान की घिनौनी हरकत एक बार फिर सामने आई है. पाकिस्तान की कायर सेना के बैट हमले में दो पोर्टरों की मौत गई. सामने आया कि पाकिस्तान बैट एक पोर्टर का सिर काटकर ले गए. सैन्य प्रवक्ता का कहना है कि पाकिस्तान की ओर से किए गए सीजफायर उल्लंघन में पोर्टरों की मौत हुई है. पाकिस्तान के हमले के वक्त अमेरिका समेत 15 देशों के राजनयिक जम्मू में मौजूद थे.

यह भी पढ़ेंः सरकार दे आदेश, POK को बना देंगे भारत का हिस्साः आर्मी चीफ

मारे गए पोर्टरों की पहचान मोहम्मद असलम (22) और मोहम्मद अल्ताफ (25) के तौर पर हुई. मोहम्मद शौकत (24), मोहम्मद सलीम (23) और नवाज अहमद (24) बैट के हमले में घायल हुए हैं. सभी मारे गए और घायल पोर्टर कोसलियां गांव के हैं. सूत्रों का कहना है कि पाकिस्तान की सेना ने आतंकियों के साथ हमला किया. इस हमले के बाद पाकिस्तान के बैट आर्मी के जवान एक पोर्टर का सिर काटकर उसे अपने साथ ले गए.

यह भी पढ़ेंः अमेरिका ने भी 1988 में गलती से मारा था ईरान का विमान, ऐसी कई गलतियां कर चुका है यूएस 

बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी बैट ने उस वक्त हमला किया जब पोर्टर एक चौकी से दूसरी चौकी की तरफ जा रहे थे. कोसलियां क्षेत्र में अग्रिम चौकी सैद मामा के पास पाकिस्तानी बैट ने सेना की वर्दी में दो पोर्टरों को निशाना बनाकर आईईडी धमाका किया. इसके बाद एक पोर्टर पर हमला कर उसका सिर काट दिया.