.

कर्नाटक मुख्यमंत्री पद पर दावेदारी पर बोले मल्लिकार्जुन खड़गे, 'गठबंधन तोड़ने के लिए BJP फैला रही अफवाह'

कर्नाटक में सियासी उठापटक लगातार जारी है. कांग्रेस और जेडीएस के 13 विधायक अब तक इस्तीफा दे चुके हैं. कांग्रेस ने केसी वेणुगोपाल को विधायकों को मनाने के लिए भेजा है.

News Nation Bureau
| Edited By :
07 Jul 2019, 04:27:09 PM (IST)

highlights

  • मुख्यमंत्री बनने की खबरो को बताया अफवाह
  • कहा यह गठबंधन तोड़ने की कोशिश है
  • बीजेपी पर निशाना कहा, लोकतंत्र की हो रही हत्या

नई दिल्ली:

कर्नाटक में सियासी उठापटक लगातार जारी है. कांग्रेस और जेडीएस के 13 विधायक अब तक इस्तीफा दे चुके हैं. कांग्रेस ने केसी वेणुगोपाल को विधायकों को मनाने के लिए भेजा है. इसी बीच यह भी खबर थी कि मल्लिकार्जुन खड़गे को सीएम बनाया जा सकता है.

यह भी पढ़ें- पानी निकासी की समस्या को लेकर आपस में भिड़े बीजेपी के पार्षद

इस खबर का खंडन खुद खड़गे ने किया. बेंगलुरु पहुंचे मल्लिकार्जुन खड़गे ने खुद को मुख्यमंत्री बनाए जाने की खबर को अफवाह और मीडिया की उपज बताया. उन्होंने कहा कि इस बारे में कोई सूचना नहीं है. कर्नाटक में गठबंधन की सरकार जारी रहेगी और बेहतर ढंग से चलती रहेगी.

यह भी पढ़ें- UP की इन 10 जगहों को घूम लिया तो विदेश जाने का मन नहीं करेगा

अफवाहों के जरिए गठबंधन में फूट डालने का प्रयास किया जा रहा है. यह पूछे जाने पर कि नाराज विधायकों को मनाने के लिए क्या किया जाएगा. इसक पर खड़गे ने कहा कि मैं यह नहीं बता सकता कि विधायकों से क्या बात की जाएगी. लेकिन उनसे बात करके उनकी राय जानी जाएगी.

यह भी पढ़ें- नेतागीरी करते हुए नजर आएंगी सपना चौधरी, आज बीजेपी में होंगी शामिल 

12 जुलाई के बाद तस्वीर साफ हो जाएगी. इस मौके पर उन्होंने बीजेपी को भी जमकर कोसा. उन्होंने कहा कि बीजेपी लोकतंत्र की हत्या कर रही है. कांग्रेस इसे नहीं सहेगी. आपको बता दें कि अभी किसी भी विधायक का इस्तीफा मंजूर नहीं हुआ है.