News Nation Logo

पानी निकासी की समस्या को लेकर आपस में भिड़े बीजेपी के पार्षद

पानी निकासी की समस्या को लेकर भारतीय जनता पार्टी के दो पार्षद आमने-सामने आ गए.

Written By : Arvind Chouksey | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 07 Jul 2019, 10:50:19 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के देवास जिले से चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जहां पानी निकासी की समस्या को लेकर भारतीय जनता पार्टी के दो पार्षद आमने-सामने आ गए. दोनों पार्षदों के बीच जमकर बहस हुई. हालांकि बाद में दोनों वहां से चले गए. जब इस बारे में उनके पूछा गया तो दोनों पार्षदों ने कैमरे के सामने से आने से मना कर दिया.

यह भी पढ़ें- मॉब लिंचिंग की घटनाओं के लिए BJP-RSS जिम्मेदार, दिग्विजय सिंह ने दिया बयान

दरअसल, देवास के आवास नगर में डी-3 सेक्टर में पानी निकासी नहीं होने के चलते लोगों के घरों में बारिश का गंदा पानी घुसने लगा था. जिसको लेकर लोगों ने वार्ड के पार्षद राज वर्मा को शिकायत की. पार्षद ने नगर निगम अधिकारियों बात को लेकर अवगत कराया, लेकिन जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो खुद गंदा पानी में बैठ गए. जिस पर बाद में निगमायुक्त संजना जैन ने टीम को भेजा और पानी की निकासी की व्यवस्था करने के निर्देश दिए.

उसी दौरान वार्ड क्रमांक-3 के पार्षद विनय सांगते मौके पर पहुंचे और पानी की निकासी को लेकर पार्षद राज वर्मा और विनय सांगते के बीच में जमकर बहस हुई. विनय सांगते ने राज वर्मा पर हाथ उठाने की कोशिश भी की. इसी बीच स्थानीय महिलाओं ने कहा कि हम किसी से डरते नहीं हैं, हमें सिर्फ पानी की निकासी चाहिए.

यह भी पढ़ें- कैलाश विजयवर्गीय बोले- 'मोदी चाहे जहां जाएं, नारे उन्हीं के लगते हैं'

इसको लेकर पार्षद विनय सांगते का कहना था कि यह पानी बहकर कर उनके वार्ड की कॉलोनी में घुस जाएगा. विनय सांगते वही पार्षद हैं, जिन्होंने एक बार भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष के सामने आत्महत्या करने की कोशिश की थी और अपने ऊपर घासलेट डाल लिया था.

यह वीडियो देखें- 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Jul 2019, 10:50:19 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.