.

'किसान आंदोलन अब अराजकता में बदला', बीजेपी नेता गौरव भाटिया ने शेयर किया ये वीडियो

मोदी सरकार के कृषि सुधार के विरोध में आंदोलन की राह पकड़े किसान अब नेतृत्वविहीन हो चुके हैं, जिसकी पोल मंगलवार को दिल्ली में हुई शर्मनाक हिंसा के बाद खुल चुकी है.

News Nation Bureau
| Edited By :
27 Jan 2021, 03:46:07 PM (IST)

नई दिल्ली:

मोदी सरकार के कृषि सुधार के विरोध में आंदोलन की राह पकड़े किसान अब नेतृत्वविहीन हो चुके हैं, जिसकी पोल मंगलवार को दिल्ली में हुई शर्मनाक हिंसा के बाद खुल चुकी है. किसान अब अराजकता फैला रहे हैं. जिसका जीता जागता सबूत बीते दिन हमें देखने को मिला है. अपने हक की लड़ाई लड़ने आए ये किसान अब सरकार के साथ दूसरे आम नागरिक के अधिकारों भी ठेस पहुंचा रहे हैं. हिंसा पर उतारू किसान रोड पर आम नागरिकों को नुकसान पहुंचा रहे हैं. इसी कड़ी में आंदोलनकारी किसानों का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें एक बुजुर्ग के साथ कथित तौर पर हाथापाई और बदतमीती की गई है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा पर कंगना का प्रियंका और दिलजीत पर फूटा गुस्सा, बोलीं- बधाई हो

इस वीडियो को बीजेपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने शेयर किया है. उन्होंने लिखा है, 'आम आदमी अस्पताल क्यों नहीं जा सकता? यह अराजक तत्व कह रहे हैं कि मारेंगे. संविधान में हक हर नागरिक का बराबर है. आंदोलन अराजकता में बदल चुका है.'

यह भी पढ़ें: लाल किले की घटना से नाराज कपिल मिश्रा 30 जनवरी को निकालेंगे तिरंगा रैली

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग आम आदमी सड़क पर पड़ा है, जो उठकर प्रदर्शनकारी किसानों पर कई तरह के आरोप लगाता है. बुजुर्ग व्यक्ति कह रहा है कि उसके गाड़ी के रुकवाकर एक शख्स उसे मारने की बात कहता है. यह शख्स टोपीधारी (कथित प्रदर्शनकारी किसान) था, जिसे बाकी लोगों ने भगा दिया.' वीडियो में बुजुर्ग ने आगे कहा, 'वह डॉक्टर के पास जा रहे थे. लेकिन एक शख्स गाड़ी के आगे आकर कहता है कि उसे झगड़ा करना है.' हालांकि यह घटना कब और कहां की है इसकी जानकारी नहीं है.