.

सुप्रिया श्रीनेत की आपत्तिजनक टिप्पणी पर कंगना रनौत ने किया पलटवार, जानें क्या कुछ कहा?

Kangana Ranaut: कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की अपने ऊपर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर मंडी से बीजेपी की लोकसभा प्रत्याशी और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने पटलवार किया.

News Nation Bureau
| Edited By :
26 Mar 2024, 06:26:24 AM (IST)

नई दिल्ली:

Kangana Ranaut: बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत को अपना प्रत्याशी बनाया है. इसी बीच कांग्रेस की सोशल मीडिया चीफ सुप्रिया श्रीनेत की ओर से कंगना रनौत पर की गई आपत्तिजनक टिप्‍पणी पर विवाद शुरू हो गया. जिसपर कंगना ने सुप्रिया श्रीनेत पर करारा प्रहार किया. कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पोस्‍ट में कहा हर महिला सम्‍मान की हकदार है. इस मामले पर विवाह होने के बाद सुप्रिया श्रीनेत ने उस  विवादित ट्वीट को हटा लिया. इसके साथ ही उन्‍होंने पूरे मामले पर सफाई दी. कांग्रेस नेता ने कहा कि उनका एक्‍स हैंडल हैक हो गया था और ये पोस्‍ट उन्‍होंने नहीं की.

उधर बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला और अमित मालवीय ने भी इस मामले की आलोचना की. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता को तुरंत बर्खास्त करने की मांग भी की. वहीं कंगना रनौत ने भी श्रीनेत पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने फिल्मों में विभिन्न भूमिकाएं निभाई हैं और हर महिला सम्मान की हकदार है.

ये भी पढ़ें: TMC नेता महुआ मोइत्रा को टक्कर देंगी बीजेपी की ये राजमाता, बंगाल की इस सीट से लडेंगी चुनाव

कंगना रनौत ने कही ये बात

कंगना रनौत ने सुप्रिया श्रीनेत की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए कहा कि, ''प्रिय सुप्रिया जी, मैंने एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में हर तरह की महिल किरदार निभाए हैं. क्वीन में एक भोली-भाली लड़की से लेकर धाकड़ में जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में राक्षस तक. रज्जो में एक प्रॉस्टिट्यूट से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेत्री तक. हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए. हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा रखने से ऊपर उठना चाहिए. साथ ही, हमें यौनकर्मियों के चुनौतीपूर्ण जीवन या परिस्थितियों को लेकर इस प्रकार के अपशब्दों के इस्तेमाल से बचना चाहिए. हर महिला अपनी गरिमा की हकदार होती है."

क्या बोले अमित मालवीय

वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के प्रभारी मालवीय ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को श्रीनेत के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख मालवीय ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि, "कांग्रेस की सुप्रिया श्रीनेत ने एक इंस्टा पोस्ट में कंगना रनौत पर एक अप्रिय टिप्पणी की. यह इतना घृणित है कि कोई भी मदद नहीं कर सकता, लेकिन पूछेगा - कांग्रेस एक जगह पर इतनी गंदगी कैसे इकट्ठा करती है? अगर खड़गे को पार्टी में कोई अधिकार है, तो उन्हें तुरंत बर्खास्त करना चाहिए या फिर इस्तीफा दे देना चाहिए.'' 

ये भी पढ़ें: IPL 2024: इंतजार खत्म, आईपीएल के बाकी मैचों का शेड्यूल का हुआ ऐलान, 26 मई को खेला जाएगा फाइनल

शहजाद पूनावाला ने कही ये बात

वहीं बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि श्रीनेत द्वारा की गई टिप्पणियां घृणित थीं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को श्रीनेत को तुरंत बर्खास्त करना चाहिए. उन्होंने सवाल किया कि क्या प्रियंका गांधी बोलेंगी? क्या खड़गे जी उन्हें बर्खास्त करेंगे!