.

कंगना रनौत को मिला VHP का साथ, विनोद बंसल ने कहा-आज ये देखकर बाला साहेब ठाकरे जी की आत्म रो रही होगी

कंगना के साथ वीएचपी भी उतर आई है. प्रवक्ता विनोद बंसल ने कंगना का साथ देते हुए कहा कि आज पूज्य बाला साहेब ठाकरे जी की आत्मा स्वर्ग में रो रही होगी.

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Sep 2020, 08:21:40 PM (IST)

नई दिल्ली :

विश्व हिन्दू परिषद (VHP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल (Vinod Bansal) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर हुई कार्रवाई को लेकर उद्धव सरकार पर वार किया है. विनोद बंसल ने कंगना का साथ देते हुए कहा कि आज पूज्य बाला साहेब ठाकरे जी की आत्मा स्वर्ग में रो रही होगी, यह देखकर कि जिन शिवाजी महाराज की वीर भूमि से मैंने कभी हिंदुत्व का डंका बजाकर दुष्ट दलन की हुंकार भरी थी, आज वह सत्तामद से चूर बाबरवादियों के चंगुल में हैं.

एक के बाद एक ट्वीट कर विनोद बंसल ने शिवसेना सरकार को निशाने पर लिया. अपने पापों को छुपाने हेतु एक ओर साधुओं और कलाकारों के हत्यारों को संरक्षण व प्रोत्साहन तो, दूसरी ओर इन मामलों को उजागर कर न्याय चाहने वाली फिल्मी व मीडिया हस्तियों पर अनवरत सरकारी हमले वीर शिवाजी की जनता आखिर कब तक सहेगी. अति सर्वत्र वर्जयेत्..'

इसे भी पढ़ें:कंगना रनौत ने ट्वीट में 'करण जौहर गैंग' लिखा- मेरा आफिस तोड़ा, अब मेरा घर तोड़ो

इससे पहले उन्होंन कहा कि शायद बीएमसी समझ रही है बुलडोजर कंगना के बंगले पर चला. किन्तु जनता को तो लग रहा है कि यह या तो रानी लक्ष्मीबाई के किले पर चला या बाला साहेब की लीगेसी पर, अन्याय के विरुद्ध उठी आवाज पर और या फिर लोकतांत्रिक मूल्यों पर. शिवाजी ने तो अफ़ज़ल मार दिया किन्तु सोच...जिस महाराष्ट्र सरकार का गठबंधन ही पीएफआई जैसे राष्ट्र विरोधी आतंकियों के पैरोकारों से हो, उससे भला कोई और अपेक्षा भी क्या करेगा.

और पढ़ें:कंगना रनौत की मां ने उद्धव ठाकरे और अमिताभ बच्चन पर साधा निशाना, कह दी ये बड़ी बात

विनोद बंसल ने आगे कहा कि मुंबई की अवैद्य मस्जिदों व मदरसों पर तो बस नहीं चलता, एक देशभक्त महिला कंगना पर अपनी खीझ निकाल ली. मराठे सब जानते हैं.