.

अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है पाक राजौरी में फिर किया सीजफायर का उल्लंघन

अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है पाक राजौरी में फिर किया सीजफायर का उल्लंघन

28 Aug 2019, 09:52:37 PM (IST)

नई दिल्‍ली:

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तानी सेना ने सीजफायर का उल्लंघन किया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक पाकिस्तानी सेना ने राजौरी में सीजफायर का उल्लंघन किया. इसके पहले मंगलवार को भी पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में दो बार सीज फायर का उल्लंघन किया था.  भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना को इस सीजफायर के उल्लंघन का मुंहतोड़ तोड़ जवाब दिया है. बार-बार मुंह की खाने के बाद पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. वह भारत में आतंकवादियों की घुसपैठ करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन सीमा पर भारतीय सेना दुश्मनों की हर चाल को नाकाम कर दे रही है.

यह भी पढ़ेंःमिस्बाह उल हक ने दिया पाकिस्तान क्रिकेट कमिटी से इस्तीफा, मुख्य कोच पद पर किया आवेदन

जम्मू और कश्मीर के पुंछ सेक्टर में पाकिस्तान ने मंगलवार शाम 6.30 बजे संघर्ष विराम उल्लंघन किया, जिसमें उन्होंने गोलीबारी और मोर्टार दागे. इस पर भारतीय सेना ने भी जमकर फायरिंग की. हालांकि, अभी तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. इससे पहले दिन में पाकिस्तानी सेना ने उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास संघर्ष विराम का उल्लंघन किया था.

वहीं, पाकिस्तान ने मंगलवार को अपने स्पेशल फोर्स के 100 कमांडो को एलओसी के पास भेजा है. बताया जा रहा है कि पाकिस्तान भारत के खिलाफ कोई नई चाल रहा है. सूत्रों का कहना है कि भारतीय सेना पाकिस्तान की तरफ से किसी भी कार्रवाई का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए पूरी तरह तैयार है.