.

भारत दौरे पर मेलानिया ने पहना हार्वे पियरे, इवांका ने पहनी पुरानी ड्रेस

इवांका ट्रंप ने एक बार फिर पोरोजा शॉलर पोशाक पहनी थी. दूसरी ओर, मेलानिया ने एक शानदार क्रेप जंपसूट पहना था.

IANS
| Edited By :
24 Feb 2020, 11:15:48 PM (IST)

नई दिल्ली:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (donald trump) और फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप (Melania trump) अपनी 36 घंटों के भारतीय दौरे पर यहां आए हुए हैं और ऐसे में अहमदबाद, आगरा और दिल्ली की यात्रा के बीच कपड़ों को लेकर भी वे बदले हुए नजर आएंगे.

अहमदाबाद की धरती पर विमान से उतरते समय राष्ट्रपति ट्रंप (Donald trump) पीले रंग की टाई लगाए एक सिग्नेचर सूट पहने नजर आए थे. दूसरी ओर, मेलानिया ने एक शानदार क्रेप जंपसूट पहना था.

कमर पर बंधी ग्रीन कलर बेल्ट ने लोगों का खींचा ध्यान

राष्ट्रपति ट्रंप की पत्नी मेलानिया (melania trump) ने व्हाइट कलर के जंप सूट कैरी किया हुआ था. लेकिन लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान उनकी कमर पर बंधी ग्रीन कलर बेल्ट पर गया. मेलानिया का व्हाइट जंपसूट हेर्वे पियरे नाम के एक प्रसिद्ध अमेरिकी फैशन डिजाइनर ने डिजाइन किया है.

इसे भी पढ़ें:भारत..अमेरिका साझेदारी पर ट्रंप मोदी के बीच व्यापक वार्ता होगी, कई बड़ी डील संभव

ट्रंप की बेटी इवांका ने पहनी पुरानी ड्रेस

भारत दौरे में अमेरिकी राष्ट्रपति और फर्स्ट लेडी के साथ ट्रंप की बेटी इवांका और दामाद जेरेड कुशनर भी शामिल हैं. एक स्थायी फैशन के लिए इवांका ट्रंप ने एक बार फिर पोरोजा शॉलर पोशाक पहनी थी.

इस प्रकार की पोशाक में इवांका को पहली बार वर्ष 2019 में अर्जेटीना की यात्रा में देखा गया था.

और पढ़ें:दिल्ली के स्कूल में ‘खुशहाली पाठ्यक्रम’ देखने जाएंगी मेलानिया ट्रम्प, छात्रों से करेंगी बातचीत

ट्रंप परिवार का पहला पड़ाव अहमदाबाद में गांधी आश्रम और फिर ताजमहल देखने के लिए आगरा रहा. जैसा कि वे दिल्ली आने के लिए रवाना हो चुके हैं, अब यह देखना होगा कि क्या वह यहां भारत-प्रेरित पोशाक में नजर आते हैं या नहीं.