.

इंडियन आर्मी में कर्नल रैंक के डॉक्टर भी कोरोना वायरस की चेपट में, ऐसे हुए संक्रमित

इंडियन आर्मी में एक और कोरोना वायरस का पॉजिटिव केस सामने आया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
29 Mar 2020, 09:26:12 PM (IST)

नई दिल्ली:

भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इंडियन आर्मी में एक और कोरोना वायरस का पॉजिटिव केस सामने आया है. सूत्रों का कहना है कि कोलकाता में सेना के कमांड अस्पताल में एक कर्नल रैंक के डॉक्टर को कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कोरोना से पॉजिटिव पाए गए कर्नल रैंक के डॉक्टर दिल्ली में थे. फिलहाल, डॉक्टर को क्वारनटीन किया गया है और जरूरी सावधानी बरती जा रही है. साथ ही उनके साथियों की भी जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ेंःCovid-19 का कहर: IPL नहीं हुआ शुरू, धोनी नहीं दिखे ‘इडियट बाक्स’ पर; लेकिन ये हैं खास इंतजाम

भारतीय सेना से जुड़े कोरोना वायरस के पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं. लद्दाख में सेना के एक जवान कोरोना वायरस से सबसे पहले पॉजिटिव पाया गया था. हाल ही में ईरान से लौटे थे उसके पिता और उनका सैंपल पॉजिटिव निकला था, जिसके बाद जवान को क्वारनटीन किया गया. आपको बता दें कि देश में अब तक कोरोना वायरस के एक हजार से ज्यादा केस सामने आ चुके हैं, जबकि 29 लोगों की मौत हो चुकी है.

यह भी पढ़ेंःCoronavirus का सच चीन के सैन्य अधिकारी ने खोला, लैब में तैयार हुआ था वायरस, पूरी कहानी जान दहल जाएंगे

भारत में हर दिन कोरोना वायरस के मामलों में इजाफा देखा जा रहा है. दुनिया में कोरोना वायरस से हाहाकार मचा हुआ है. अब तक कोरोना वायरस के 6.80 लाख से ज्यादा पॉजिटिव केस दुनिया भर में सामने आ चुके हैं. इसके अलावा ही दुनिया में कोरोना से 32 हजार से ज्यादा लोगों की मौत भी हो चुकी है.