.

Hyderabad गैंगरेप: आरोपी की पत्‍नी बोली- पुलिस ने मुझे बताया कि मेरे पति को कुछ नहीं होगा, लेकिन...

हैदराबाद गैंगरेप और हत्या मामले में पुलिस द्वारा चारों आरोपियों को एनकाउंटर मारे जाने की खबर सुनकर उनके परिजन सदमे में हैं.

06 Dec 2019, 09:19:03 PM (IST)

नई दिल्‍ली:

हैदराबाद गैंगरेप और हत्या मामले में पुलिस द्वारा चारों आरोपियों को एनकाउंटर मारे जाने की खबर सुनकर उनके परिजन सदमे में हैं. गैंगरेप का मुख्य अभियुक्त मोहम्मद आरिफ की मां ने सिर्फ यह कहा कि मेरा बेटा चला गया. उनके पिता ने पहले कहा था कि अगर अपराध किया है तो उनका बेटा सबसे कठोर सजा का हकदार है.

यह भी पढ़ेंःहैदराबाद गैंगरेप: आरोपियों के एनकाउंटर के बाद 5 प्वाइंट में जानें पुलिस की पूरी कहानी

आरोपी चिंताकुंटा चेन्नेकशवुलु की पत्नी रेणुका ने कहा कि पुलिस को उसे भी मार देना चाहिए, क्योंकि वह अपने पति की मृत्यु के बाद कुछ नहीं है. उन्होंने मीडिया से कहा कि मुझे बताया गया कि मेरे पति को कुछ नहीं होगा और वह जल्द ही वापस आएंगे. मुझे नहीं पता कि अब क्या करना है. कृपया मुझे उस जगह पर ले जाएं, जहां मेरे पति को मार दिया गया और मुझे भी मार दें. बता दें कि चेन्नाकेशवुलु की हाल ही में शादी हुई थी.

आरोपी शिव के पिता जोलु रामप्पा ने कहा कि उनके बेटे ने अपराध किया होगा, लेकिन उसका अंत ऐसा नहीं होना था. कई लोगों ने बलात्कार और हत्याएं की, लेकिन वे इस तरह नहीं मारे गए. उसे आखिर इस तरह से क्यों नहीं मारा गया.

बता दें कि तेलंगाना के नारायणपेट जिले स्थित जकलर गांव के 26 वर्षीय आरिफ ने ट्रक ड्राइवर बनने से पहले एक पेट्रोल पंप में काम किया था. एक अन्य आरोपी शिवा और नवीन दोनों 20 साल के थे. वे सफाईकर्मी के रूप में काम कर रहे थे और उसी जिले के गुडीगंदला गांव के थे. चिंताकुंटा चेन्नेकशवुलु (20) भी उसी गांव का एक ट्रक ड्राइवर था. उनके जानने वाले लोगों के अनुसार, चेन्नाकेशवुलु गुर्दे की बीमारी से पीड़ित था.

यह भी पढ़ेंःमोदी सरकार ने स्वयंभू बाबा नित्यानंद का पासपोर्ट किया रद्द, नए की भी अर्जी खारिज

बता दें कि हैदराबाद पुलिस ने शुक्रवार सुबह एनकाउंटर में चारों आरोपियों को मार गिराया. इसके बाद पुलिस ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करके मामले की पूरी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि वह घटनास्‍थल पर आरोपियों के साथ पीड़िता का मोबाइल और कुछ अन्‍य सामान खोजने गई थी. घटनास्थल पहुंचते ही आरोपियों ने पहले पुलिस पर पत्‍थरबाजी की और बाद में पुलिसकर्मियों के हथियार छीन लिए. हथियार छीनने के बाद आरोपी फायरिंग करके भाग रहे थे, तभी पुलिस ने एनकाउंटर में उन्‍हें मार गिराया.