.

केरल में सोना तस्करी मामले का इस्तेमाल राज्य सरकार को अस्थिर करने किया जा रहा : माकपा

माकपा ने आरोप लगाया है कि भाजपा और कांग्रेस नीत यूडीएफ गठबंधन केरल में सोने की तस्करी के मामले का इस्तेमाल राज्य की एलडीएफ सरकार को अस्थिर करने के लिये कर रहे हैं. साथ ही इसके जरिये मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को निशाना बनाया जा रहा है.

News Nation Bureau
| Edited By :
16 Jul 2020, 08:34:22 PM (IST)

दिल्ली:

माकपा ने आरोप लगाया है कि भाजपा और कांग्रेस नीत यूडीएफ गठबंधन केरल में सोने की तस्करी के मामले का इस्तेमाल राज्य की एलडीएफ सरकार को अस्थिर करने के लिये कर रहे हैं. साथ ही इसके जरिये मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को निशाना बनाया जा रहा है. केरल में 30 किलोग्राम से अधिक सोना जब्त किया था, जिसकी कीमत करीब 15 करोड़ रुपये है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान विधानसभा स्पीकर के नोटिस को हाईकोर्ट में चुनौती, डिविजन बेंच में कल एक बजे होगी सुनवाई

इस मामले की जांच चल रही है, जिसके तहत सीमा शुल्क विभाग ने केरल के मुख्यमंत्री के बर्खास्त किये जा चुके प्रधान सचिव तथा आईएएस अधिकारी एम शिवशंकर को तलब किया था. केन्द्र सरकार ने मामले की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी को सौंप दी थी.

यह भी पढ़ें- हनुमान बेनीवाल का आरोप, गहलोत की अल्पमत वाली सरकार बचा रही हैं वसुंधरा

माकपा के मुखपत्र 'पीपुल्स डेमोक्रेसी' में बुधवार को प्रकाशित संपादकीय में कहा गया है, ''कांग्रेस नीत यूडीएफ और भाजपा केरल में सोने की तस्करी के मामले का इस्तेमाल मुख्यमंत्री पिनराई विजयन की एलडीएफ नीत सरकार की छवि खराब करने और उसे अस्थिर करने के लिये कर रहे हैं.''