News Nation Logo
Banner

हनुमान बेनीवाल का आरोप, गहलोत की अल्पमत वाली सरकार बचा रही हैं वसुंधरा

ऐसे समय में जब राजस्थान में सियासी संकट गहराया हुआ है, तब नागौर के सांसद और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल ने आज अपने ट्विटर अकाउंट पर गहलोत_वसुंधरा_गठजोड़ का हैशटैग चलाया.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 16 Jul 2020, 08:11:05 PM
ashok gehlot

अशोक गहलोत। (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

ऐसे समय में जब राजस्थान में सियासी संकट गहराया हुआ है, तब नागौर के सांसद और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल ने आज अपने ट्विटर अकाउंट पर गहलोत_वसुंधरा_गठजोड़ का हैशटैग चलाया. उन्होंने बताया कि राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का गठजोड़ जनता के सामने खुलकर आ गया है. ये एक दूसरे के भ्रष्टाचार पर पर्दा डालते रहे हैं.

यह भी पढ़ें- स्पीकर के नोटिस को हाईकोर्ट में चुनौती, डिविजन बेंच में हो सकती है सुनवाई

रालोपा के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट किया 'राजस्थान में सीएम @ashokgehlot51 व पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का गठजोड़ जनता के सामने खुलकर आ गया है, दोनों ने मिलकर एक दूसरे के शासन में दोनों के भ्रष्टाचार पर पर्दा डाला!' बेनीवाल के ट्वीट के बाद लगातार #गहलोत_वसुंधरा_गठजोड़ ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है.

एक ट्वीट में उन्होंने रीको में सीपी कोठारी को निदेशक बनाने के मामले की याद दिलाते हुए कहा कि इस मामले में लोकायुक्त की सिफारिशों को अशोक गहलोत की सरकार ने भी नकार दिया और इससे पहले मुख्यमंत्री रहीं वसुंधरा राजे ने भी नकार दिया था. यह इन दोनों के बीच तालमेल और आंतरिक गठजोड़ के खेल का बहुत बड़ा उदाहरण है.


यह भी पढ़ें- Covid-19 पर बोले कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री: हमें सिर्फ भगवान ही बचा सकते हैं, बाद में दी ये सफाई

हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट किया कि 'माथुर आयोग प्रकरण,रीको में नियम विरुद्ध सीपी कोठारी को निदेशक बनाने सहित कई मामलों में लोकायुक्त की सिफारिशों को @ashokgehlot51 जी व पूर्व सीएम राजे ने नकार दिया जो दोनों की आपसी तालमेल व आंतरिक गठजोड़ के खेल का बहुत बड़ा उदाहरण है !'

First Published : 16 Jul 2020, 07:36:53 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.