.

गृह मंत्री अमित शाह पर बिगड़े बुराड़ी में बैठने वाले किसान संगठन, कह दी ये बड़ी बात

हीं बुराड़ी मैदान में कई किसान संगठन विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. लेकिन बुराड़ी मैदान में बैठने वाले किसान संगठन ने गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ रोष व्यक्त की. 

News Nation Bureau
| Edited By :
02 Dec 2020, 05:31:12 PM (IST)

नई दिल्ली :

कृषि कानूनों के विरोध में किसान का आंदोलन पूरे सबाब पर है. अलग-अलग किसान संगठन इस कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. नोएडा-दिल्ली बॉर्डर पर हजारों किसान डटे हुए हैं. वहीं बुराड़ी मैदान में कई किसान संगठन विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. लेकिन बुराड़ी मैदान में बैठने वाले किसान संगठन ने गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ रोष व्यक्त की. 

अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति के संयोजक सरदार वीएम सिंह ने कहा कि गृह मंत्री ने कहा था कि सरकार बुराड़ी में किसानों से बात करेगी. उनकी अपील के बाद, उत्तराखंड और यूपी के किसान यहां आए लेकिन सरकार ने कल हमें वार्ता के लिए आमंत्रित नहीं किया.

उन्होंने आगे कहा कि यह दिखाता है कि सरकार कानून को हाथ में लेने वालों से बात करेगी. अब चूंकि सरकार ने यूपी और उत्तराखंड के किसानों को धोखा दिया है, इसलिए यहां बुराड़ी (दिल्ली) में रहने का कोई मतलब नहीं है.

इसे भी पढ़ें: नए साल 2021 की सरकारी छुट्टियों की लिस्ट जारी, जानें किस-किस दिन रहेगा अवकाश

दरअसल, कुछ दिन पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि किसानों से बातचीत की जाएगी. लेकिन उन्हें बुराड़ी के मैदान में जाकर प्रदर्शन करना होगा. बॉर्डर से जाम हटाना होगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा था किसानों की हर समस्या को सुलझाने की कोशिश की जाएगी.