.

ट्रंप भले अमेरिका लौट गए हों, लेकिन उनके ये मजेदार मीम्स और पेंटिंग हमारे बीच हैं

भारत में करीब 36 घंटे की यात्रा के बाद अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) मंगलवार रात अमेरिका के लिए रवाना हो गए. भारत में उनके मीम खूब वायरल हो रहे हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
26 Feb 2020, 05:00:08 PM (IST)

नई दिल्ली:

भारत में करीब 36 घंटे की यात्रा के बाद अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) मंगलवार रात अमेरिका के लिए रवाना हो गए. उनकी इस यात्रा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने उनका शुक्रिया अदा किया. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘‘जहां तक द्विपक्षीय संबंधों की बात है तो हमने उसकी जमीन काफी मजबूत कर ली है.’’

मोदी ने कहा कि यह यात्रा ‘अद्भुत’ रही. मोदी ने एक के बाद एक ट्वीट में कहा कि भारत-अमेरिका के बीच दोस्ती से हमारे देश और दुनिया के लोगों को फायदा पहुंचा है. उन्होंने भारत आने के लिए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (American President Donald Trump) और मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) का शुक्रिया अदा किया.

यह भी पढ़ें- राष्ट्रपति भवन में आयोजित भव्य रात्रिभोज के बाद अमेरिका के लिए रवाना हुए ट्रंप

उन्होंने कहा कि वह खुश हैं कि इन लोगों ने भारत की संस्कृति और सत्कार का अलग-अलग रूप देखा. राष्ट्रपति ट्रंप भले ही वापस चले गए हैं. लेकिन वह उनके मीम ट्विटर पर खूब वायरल हो रहे हैं. आइए देखते हैं कि उनके कौन-कौन से मीम वायरल हो रहे हैं और क्यों.

डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार को पीएम मोदी के साथ मोटेरा स्टेडियम का उद्घाटन किया. इस मौके पर उन्होंने सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली का जिक्र किया. लेकिन वह उनके नाम को सही से नहीं बोल पाए. जिसके कारण ट्विटर पर लोगों ने उनका खूब मजाक बनाया.

वहीं कमाल राशिद खान ने कहा है कि क्या आप भारतीयों को यह बता सकते हैं कि बिग बॉस 13 फिक्स था. क्या सिद्धार्थ शुक्ला का जीतना तय था.

Sir #DonaldJTrump can you pls tell us Indians, whether #SidharthShukla is a fixed winner of #BiggBoss13 or not? Thanks Sir!😁🤪🙏

— KRK (@kamaalrkhan) February 24, 2020

एक ट्विटर यूजर ने ट्रंप और मोदी की मुलाकात की तस्वीर शेयर की. जिसे एक बच्चे ने पेंट किया है. इस तस्वीर को देख कर आप वाह जरूर कहेंगे.

@realDonaldTrump
and @narendramodi
की मुलाकात की एक बच्चे की खास पेंटिंग. वाह! pic.twitter.com/DmiIC3KPPL

— Rajeev Savitri (@mishrarajeev) February 25, 2020

एक ट्विटर यूजर ने तंज कसते हुए लिखा कि किसी व्यक्ति को भला सही नाम न ले पाने की वजह से क्यों चिढ़ाया जाए. जब आपके पास और भी बहुत से कारण हैं.

Why hate someone for the pronunciation of names they’ve never heard before when there are so, so, so many better reasons to hate them?

— Jimmy Neesham (@JimmyNeesh) February 25, 2020

डोनाल्ड ट्रंप राष्ट्रपति होने के साथ ही बहुत बड़े बिजनेसमैन भी हैं. ट्विटर पर एक मीम उनके पैसे को लेकर भी खूब चला.

Akshay to Donald: 2 din me pesa double!.

Next day newspaper : 1000 crore ka Donald trump ka LAXMI chit fund me bada investment.#DonaldTrumpinindia pic.twitter.com/p3RzZzgGuW

— Pk_ke_pj (@ke_pj) February 24, 2020

पीएम मोदी ने भी मोटेरा स्टेडियम में डोनाल्ड ट्रंप का नाम गलत ले लिया था. जिस पर भी खूब मीम बने.

#modiji ne kah ke liya 😂😂😂#DonaldTrump #DonaldTrumpinindia pic.twitter.com/AyxmykNYOo

— The Suck It (@The_SuckIt) February 25, 2020

उन दीवारों की फोटो भी एक यूजर ने डाली जो गुजरात में ट्रंप का स्वागत करने के लिए रंगाई गई थी.

Mr President @realDonaldTrump WELCOME TO INDIA!!!!#DonaldTrumpInIndia #DonaldTrump #India #End pic.twitter.com/ZMVE6LMGO5

— SAAB (@master_2702) February 20, 2020

डोनाल्ड ट्रंप स्वामी विवेकानंद का नाम भी अपनी स्पीच में सही से नहीं ले पाए. जिसके कारण उनका खूब मजाक उड़ाया गया.

#DonaldTrumpinindia #DolandTrump pic.twitter.com/O8vEHvwvjn

— CA Bharat Jhawar (@bharatluvya) February 25, 2020

रॉयल चैलेंजर ने अपने ट्विटर अकाउंट से भी एक मीम बनाक कर पोस्ट किया.

If you know, you know.#PlayBold #NewDecadeNewRCB pic.twitter.com/mpWJHDqZja

— Royal Challengers Bangalore (@RCBTweets) February 24, 2020

आपको बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) अपनी पत्नी मेलानिया के साथ अमेरिका के लिए रवाना हो गए हैं.