.

दिशा सालियान केस: मौत के 9 दिन बाद तक एक्टिव रहा मोबाइल, पुलिस की कार्यशैली पर गहराया शक

दिशा सालियान की मौत 8 जून की रात को हुई थी, जबकि उनका फोन 17 जून तक एक्टिव था.

News Nation Bureau
| Edited By :
18 Sep 2020, 02:09:44 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत मिस्ट्री बनी हुई है. बताया जाता है कि दिशा सालियान ने सुसाइड किया था. वहीं, दिशा और सुशांत सिंह राजपूत के मौत को साथ जोड़कर भी देखा जा रहा है कि कहीं ना कही दोनों के मामले में कनेक्शन जरुर है. आज न्यूज नेशन आपको बताएगा कि दिशा सालियान के साथ उस रात क्या हुआ.

ये भी पढ़ें- News Nation की खबर का असर, करण जौहर की पार्टी की जांच करेगी NCB

आज हम खुलासा कर रहे हैं कि दिशा की मौत कैसे हुई. बता दें कि दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत के मामलों में शुरू से ही मुंबई पुलिस की भूमिका शक के घेरे में हैं. इस पूरे मामले में न्यूज नेशन को कुछ अहम जानकारियां मिली हैं, जिससे मुंबई पुलिस की कार्यशैली पर कई और बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं. दरअसल, न्यूज नेशन को दिशा सालियान के कॉल रिकॉर्ड मिले हैं.

ये भी पढ़ें- दिशा सालियान केस: मुंबई पुलिस ने हिमांशू शिखरे के घर पहुंची न्यूज नेशन टीम को जबरन हटाया

दिशा सालियान की मौत 8 जून की रात को हुई थी, जबकि उनका फोन 17 जून तक एक्टिव था. सबसे बड़ा सवाल ये है कि दिशा मामले की जांच कर रही पुलिस ने उनका मोबाइल फोन जांच के लिए फॉरेंसिक में क्यों नहीं भेजा. न्यूज नेशन को मिली जानकारी के मुताबिक दिशा के फोन से कई इंटरनेट कॉल भी किए गए थे. इस पूरे मामले में एक बड़ा सवाल ये भी है कि दिशा की मौत के बाद 17 जून तक उनका मोबाइल फोन कौन इस्तेमाल कर रहा था.