logo-image

News Nation की खबर का असर, करण जौहर की पार्टी की जांच करेगी NCB

करण जौहर की पार्टी में दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल, मलाइका अरोड़ा, वरुण धवन, अर्जुन कपूर और शाहिद कपूर जैसे बड़े एक्टर शामिल हुए थे.

Updated on: 18 Sep 2020, 02:45 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले ने बॉलीवुड की पोल खोलकर रख दी है. मामले में एक के बाद एक कई बड़े खुलासे हो रहे हैं, जिनमें लगातार बॉलीवुड की काली करतूतें सामने आ रही हैं. पूरे मामले में एनसीबी (NCB) भी बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन की तह तक जाने की कोशिशों मे बड़ी कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें- दिशा सालियान केस: मुंबई पुलिस ने हिमांशू शिखरे के घर पहुंची न्यूज नेशन टीम को जबरन हटाया

इसी कड़ी में अब NCB करण जौहर (Karan Johar) की पार्टी की भी जांच करेगी. बता दें कि न्यूज नेशन लगातार करण जौहर की पार्टी की जांच को लेकर आवाज उठा रहा है और ये हमारी ही खबर का असर है कि अब NCB करण जौहर की पार्टी की जांच करेगी. करण जौहर की पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार शामिल थे. करण जौहर की पार्टी में दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल, मलाइका अरोड़ा, वरुण धवन, अर्जुन कपूर और शाहिद कपूर जैसे बड़े एक्टर शामिल हुए थे.

ये भी पढ़ें- दिशा सालियान केस: मौत के 9 दिन बाद तक एक्टिव रहा मोबाइल, पुलिस की कार्यशैली पर गहराया शक

करण जौहर द्वारा आयोजित की गई पार्टी की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसमें बॉलीवुड के नामी सितारों को देखा गया था. वीडियो वायरल होने के बाद करण जौहर ने सफाई देते हुए कहा था कि उनकी पार्टी में किसी भी एक्टर ने ड्रग्स नहीं लिया था.