.

दिल्लीः केजरीवाल सरकार के एक और विधायक नरेश बालयान गिरफ्तार

दिल्ली के उत्तमनगर विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक नरेश बालयान को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Oct 2016, 11:00:43 PM (IST)

नई दिल्ली:

दिल्ली के उत्तमनगर विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक नरेश बालयान को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इससे पहले विधायक के खिलाफ मारपीट के आरोप में उत्तम नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराया गया था।

गिरफ्तारी के बाद नरेश बालयान के समर्थकों ने उत्तम नगर थाने के पास पहुंच कर हंगामा किया। समर्थकों ने विधायक के समर्थन में जमकर नारेवाजी की।

Delhi: Supporters of AAP MLA Naresh Balyan protest outside Uttam Nagar police station after Balyan was arrested in an assault case. pic.twitter.com/uRcJDfWpEt

— ANI (@ANI_news) October 14, 2016

दस अक्टूबर रविवार को मोहन गार्डन के रहने वाले हेनरी जॉर्ज ने उत्तमनगर थाने में आकर शिकायत की थी। जिसमें उन्होंने बताया कि उनके साथ बालयान और कुछ लोगों ने दफ्तर में आकर मारपीट की है। हेनरी जॉर्ज आरडब्लयू के सदस्य हैं।

वहीं विधायक के साथ मौजूद एक शख्स महावीर फौजी ने भी हेनरी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्होंने उनके साथ मारपीट की है। इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत दर्ज कर ली थी।

इसे भी पढ़ेंः CM केजरीवाल के एक और MLA नरेश बालयान के खिलाफ मामला दर्ज

हाल ही में आप के विधायक अमानतुल्लाह खान, सहीराम पहलवान और सोमनाथ भारती के खिलाफ अलग अलग मामलों में एफआईआर दर्ज किया गया था।

इसे भी पढ़ेंः देखें कैसे गिरफ्तार हुए 'आप' विधायक सोमनाथ भारती (Video)