.

गाजियाबाद की घटना पर राहुल गांधी के ट्वीट पर CM योगी का जवाब, शर्म आनी चाहिए आपको

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक बुजुर्ग द्वारा जय श्रीराम न कहने पर उसकी पिटाई करने और उसकी दाढ़ी काटने के मामले को लेकर अब सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर पलटवार किया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Jun 2021, 07:53:06 PM (IST)

highlights

  • गाजियाबाद की घटना पर राहुल गांधी के ट्वीट पर CM योगी का जवाब
  • 'प्रभु श्रीराम की पहली सीख है सत्य बोलना जो आपने कभी जीवन में किया नहीं'
  • 'शर्म आनी चाहिए कि पुलिस की सच्चाई बताने के बाद भी आप समाज में जहर फैलाने में लगे हैं'

 

नई दिल्ली :

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक बुजुर्ग द्वारा जय श्रीराम न कहने पर उसकी पिटाई करने और उसकी दाढ़ी काटने के मामले को लेकर अब सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर पलटवार किया है. योगी ने राहुल के उस बयान का जवाब दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि राम के सच्चे भक्त ऐसा काम नहीं कर सकते. योगी ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रभु श्रीराम की पहली सीख सत्य बोलना ही है लेकिन वह आपने जीवन में नहीं किया. योगी ने अपने टि्वट में कहा, प्रभु श्रीराम की पहली सीख है सत्य बोलना जो आपने कभी जीवन में किया नहीं. शर्म आनी चाहिए कि पुलिस की सच्चाई बताने के बाद भी आप समाज में जहर फैलाने में लगे हैं. सत्ता के लालच में मानवता को शर्मसार कर रहे हैं. उप्र की जनता को अपमानित करना, उन्हें बदनाम करना छोड़ दें.

इससे पहले राहुल गांधी गाजियाबाद की घटना का जिक्र करते हुए योगी पर निशाना साधा था. राहुल ने अपने टि्वट में लिखा, मैं मानने को तैयार नहीं हूं कि श्रीराम के सच्चे भक्त ऐसा कर सकते हैं. ऐसी क्रृरता ता मानवता से कोसों दूर है और समाज व धर्म दोनों के लिए शर्मनाक है.

यह भी पढ़ें : LJP के बाद अब नीतीश की कांग्रेस पर नजर, कई विधायक संपर्क में

ये है पूरा मामला
दरअसल, उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ लोग एक बुजुर्ग की पिटाई करते नजर आ रहे हैं. बुजुर्ग का आरोप है कि जय श्री राम न कहने पर उसकी पिटाई की गई और दाढ़ी काटी गई. वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है बाकि की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें : इजराइल एम्बेसी के पास हुए ब्लास्ट के दो संदिग्धों की तस्वीरे आई सामने