.

बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष जे. पी नड्डा बोले- अच्छे दिन आने वाले नहीं हैं, बल्कि आ गए, बस...

बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने मुंबई में कहा कि मैं डंके की चोट पर कहता हूं कि अच्छे दिन आ गये हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
21 Jul 2019, 03:43:07 PM (IST)

highlights

  • बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष बोले अच्छे दिन आ गए हैं
  • जे. पी नड्डा ने कहा अच्छे दिन आने वाले नहीं हैं
  • जनता को समझाने की जरूरत है

नई दिल्ली:

बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने मुंबई में कहा कि अच्छे दिन आ गए हैं. जे. पी. नड्डा ने कहा कि हमने पहले कहा था कि अच्छे दिन आने वाले हैं, देश बदल रहा है. उन्होंने कहा कि आज मैं डंके की चोट पर कहता हूं कि अच्छे दिन आ गये हैं और देश बदल गया है. उन्होंने कहा कि इसको हमें समझाने की जरूरत है. देश बदल गया है बस समझाने की जरूरत है.

यह भी पढ़ें - सोनभद्र की घटना के लिये कांग्रेस और सपा नेता जिम्मेदार, रहें कार्रवाई के लिये तैयार : योगी

बीजेपी ने 16वीं लोकसभा चुनाव में अच्छे दिन का वादा किया था. उन्होंने कहा था कि अच्छे दिन आने वाले हैं. 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जबरदस्त जनादेश मिला था. पीएम मोदी की सरकार बनने के बाद लोगों ने बीजेपी से पूछ रहे थे कि अच्छे दिन कब आएंगे. इसको लेकर बीजेपी सरकार की काफी घेराई हुई थी. पीएम मोदी ने हर साल एक करोड़ नौकरियां देने और विदेशों में जमा काला धान वापस लाने का वादा किया था. हर आदमी के खाता में 15 लाक रुपये जमा करवाने का भी वादा किया था.

यह भी पढ़ें - प्रियंका ने उठाया सोनभद्र हत्याकांड का सियासी फायदा : बीजेपी

 वहीं अब बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी नड्डा ने कहा कि अब अच्छे दिन आने वाले नहीं हैं बल्कि आ गए हैं. लोगों को बस समझाने की जरूरत है. उनका कहने का मतलब है कि बीजेपी सरकार लोगों के लिए काम कर रही है. लोगों को इसका फायदा मिल रहा है.