logo-image

प्रियंका ने उठाया सोनभद्र हत्याकांड का सियासी फायदा : बीजेपी

उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर हमला करते हुए कहा है कि प्रियंका ने सोनभद्र की घटना का सहारा लेकर कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिये अपनी मजबूत दावेदारी पेश की है.

Updated on: 21 Jul 2019, 03:19 PM

highlights

  • योगी सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी ने साधा निशाना
  • कहा मामला शांत होने तक उन्हें धैर्य रखना चाहिए था
  • सपा सांसद आजम खां को भी लिया निशाने पर

बलिया:

उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर हमला करते हुए कहा है कि प्रियंका ने सोनभद्र की घटना का सहारा लेकर कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिये अपनी मजबूत दावेदारी पेश की है. प्रदेश के भूमि विकास एवं जल संसाधन राज्यमंत्री तिवारी ने शनिवार रात यहां संवाददाताओं से बातचीत में आरोप लगाया कि प्रियंका ने सोनभद्र की घटना के जरिये सियासी लाभ उठाने की कोशिश की है.

यह भी पढ़ें- भाजपा नेता की हत्या के बाद गाजियाबाद में कई पुलिस अधिकारी निलंबित

इस समय कांग्रेस अध्यक्ष का पद खाली है और प्रियंका ने सोनभद्र कांड के पीड़ितों से मिलने के बहाने सियासी ड्रामा करके यह दिखाने की कोशिश की है कि कांग्रेस में उनसे मजबूत नेता कोई और नहीं है और पार्टी अध्यक्ष पद के लिये उनका दावा सबसे जोरदार है.

यह भी पढ़ें- महिलाओं को 'निर्भीक' बना रहा यह रिवाल्‍वर, वजन में हल्‍की पर कीमत भारी

उन्होंने यह भी कहा कि जब सोनिया गांधी और राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष बन सकते हैं तो प्रियंका भी आशान्वित हैं कि वह भी पार्टी प्रमुख बन सकती हैं. तिवारी ने कहा कि सोनभद्र में जमीन विवाद को लेकर पिछले दिनों हुई गोलीबारी में 10 लोगों के मारे जाने की घटना को देखते हुए प्रियंका को धैर्य रखना चाहिए था और मामला शांत होने तक सोनभद्र जाने से परहेज करना चाहिए था.

यह भी पढ़ें- 1,28,45,95,444 रुपये का बिजली बिल देख बुजुर्ग के पैरों तले खिसकी जमीन, दफ्तरों के चक्कर लगाने को हुआ मजबूर

सपा सांसद एवं पूर्व मंत्री आजम खां पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आजम मुसलमानों के मसीहा नहीं हैं. उन्हें किसी ने यह इजाजत नहीं दी है कि वे किसानों और गरीबों की जमीन पर कब्जा कर लें. मंत्री ने राज्य सरकार द्वारा आजम के विरुद्ध पक्षपातपूर्ण कार्रवाई से इनकार करते हुए कहा कि सरकार विधि सम्मत तरीके से अपना काम कर रही है.