.

सावधान : चार्ज करते समय मोबाइल में हुआ धमाका, युवक ने गवाई जान

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुना पिछले दो महीनों से जगन्नाथ ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन के कार्यालय परिसर में एक मंदिर के निर्माण में श्रमिक के तौर पर कार्य कर रहा था.

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Nov 2019, 11:34:31 AM (IST)

Bhubaneswar:

ओडिशा (odisha) के जगतसिंहपुर जिले में एक मोबाइल के फटने से युवक की मौत होने की खबर है. मृत युवक नयागढ़ जिले के रानपुर गांव का निवासी कुना प्रधान बताया जाता है. प्राप्त जानकारी के अनुसार कुना पिछले दो महीनों से जगन्नाथ ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन के कार्यालय परिसर में एक मंदिर के निर्माण में श्रमिक के तौर पर कार्य कर रहा था. घटना के समय वह अपना मोबाइल फोन चार्ज में लगा सो गया था. बताया जा रहा है कि रात में किसी समय मोबाइल फोन फट गया. मोबाइल में हुए विस्फोट का सही समय अभी तक पता नहीं चल पाया है.

यह भी पढ़ें- ओवैसी को महंगी पड़ी सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर टिप्पणी, दर्ज हुई FIR

घटना की जानकारी सोमवार की सुबह तब हुई, जब सो रहे कुछ अन्य मजदूरों की नींद खुली और उन्होंने कुना के कमरे से धुंआ उठते देखा. मजदूर जब कमरे में अंदर गए तो कुना का चेहरा और शरीर के अन्य अंग जले मिले. इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कुना के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस का कहना है कि जांच टीम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. उसके बाद ही मालूम चलेगा कि मौत का सही-सही कारण क्या है.