.

आज रात 8 बजे से इस स्‍मार्टफोन पर धांसू सेल, महज 7,999 रु में मिलेगा 6000mAh बैटरी वाला फोन

आज रात 8 बजे से फ्लिपकार्ट पर Infinix Smart 4 Plus के लिए सेल शुरू हो रही है. सेल में फोन पर कई तरह के ऑफर्स भी उपलब्‍ध कराए जा रहे हैं. अच्छे फीचर्स के चलते यह बजट फोन काफी पॉपुलर हो रहा है.

News Nation Bureau
| Edited By :
10 Aug 2020, 05:16:07 PM (IST)

नई दिल्ली:

आज रात 8 बजे से फ्लिपकार्ट पर Infinix Smart 4 Plus के लिए सेल शुरू हो रही है. सेल में स्‍मार्टफोन (Smartphone) पर कई तरह के ऑफर्स भी उपलब्‍ध कराए जा रहे हैं. अच्छे फीचर्स के चलते यह बजट फोन काफी पॉपुलर हो रहा है. इनफिनिक्स के ट्वीट की मानें तो पहली सेल शुरू होने के 1 मिनट के अंदर ही ये Out of Stock हो गया था. बता दें कि आज फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज़ सेल चल रही है, जिसका आज आखिरी दिन है.

यह भी पढ़ें : स्‍मार्टफोन खरीदने जा रहे हैं तो ये वैरियंट आ सकते हैं आपके बजट में

इनफिनिक्स कंपनी ने 3 जीबी रैम+32 जीबी मेमोरी के साथ 6000mAh की बैटरी और बड़े डिस्प्ले के साथ इस फोन का केवल एक ही वैरियंट लांच किया है. इसकी कीमत केवल 7,999 रुपये बताई जा रही है. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इस फोन की मेमोरी को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

फ्लिपकार्ट से यह फोन खरीदने पर ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड यूज़र्स को 5% का डिस्काउंट और Axis बैंक कार्ड यूज़र्स को 10% तक कैशबैक मिलेगा. इसके अलावा फोन पर स्पेशल प्राइस के तहत 2000 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.

6.82 इंच का HD+ डिस्प्ले के साथ फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Helip A25 प्रोसेसर दिया गया है. फोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड XOS 6.2 पर आधारित है. इस फोन को आप मिडनाइट ब्लैक, ओशल वेव और वॉयलट कलर में खरीद सकते हैं. यह स्मार्टफोन ड्यूल सिम सपोर्ट करता है. फोन के रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

यह भी पढ़ें : Asus ने भारत में फ्लैगशिप गेमिंग लैपटॉप Zephyrus G14 किया लॉन्च, जानें कीमत

कैमरे की बात करें तो इसमें अपर्चर एफ/1.8 के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. यह ट्रिपल LED फ्लैश और डेप्थ सेंसर सपोर्ट करता है. अपर्चर एफ/2.0, ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.