.

Sale!! Flipkart के इस सेल में आधी दामों में खरीदें HD LED TV, मौका छूटा तो पछताना पड़ेगा

सेल के आखिरी दिन कई ब्रांडेड आइटमों पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. लेकिन अगर आप कम कीमत में LED TV लेने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए गोल्डेन चांस है.

News Nation Bureau
| Edited By :
29 Dec 2019, 02:43:22 PM (IST)

नई दिल्ली:

अगर आप टीवी खरीदना चाहते हैं और आपका बजट थोड़ा कम है तो ये खबर आपके बड़े काम की है. दरअसल Flipkart पर क्रिसमस सेल (Flipkart Christmas Sale) का आज (29 दिसंबर) आखिरी दिन है. सेल के आखिरी दिन कई ब्रांडेड आइटमों पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. लेकिन अगर आप कम कीमत में LED TV लेने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए गोल्डेन चांस है. सेल में पॉपुलर LED HD टीवी पर अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है. आइए आपको बताते हैं किन टीवी पर फ्लिपकार्ट आज छूट दे रहा है.

Vu के 32 इंच के टीवी की तो इसके एचडी रेडी एलईडी टीवी को कम कीमत में उपलब्ध है. फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इसकी टीवी को 8,999 रुपये में खरीदा सकता है.

आम दिनों में ये टीवी 14,000 रुपये का मिलता है लेकिन ऑफर के चलते अभी आपको ये टीवी केवल 8,999 रुपये में मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें: Mann Ki Baat: घरेलू उत्पाद खरीदने सहित पीएम मोदी ने कहीं ये 10 बड़ी बातें

वहीं दूसरी तरफ Thomson की R9 80cm (32 inch) HD Ready LED TV  (32TM3290) पर भी भारी डिस्काउंट मिल रहा है. 32 इंच की इस LED टीवी को डिस्काउंट के बाद सिर्फ 7,499 रुपये में खरीदा जा सकता है. टीवी की असल कीमत 14,990 रुपये है. इस HD टीवी पर एक्सचेंज ऑफर के तहत इसपर 3,500 रुपये की छूट भी दी जा रही है.

बता दें कि टीवी की ये सेल 29 दिसंबर तक ही जारी रहेगी. इसी के साथ-साथ फ्लिपकार्ट पर कई अन्य ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं जिनका लाभ उठाया जा सकता है.