.

नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'अ सूटेबल बॉय' इस दिन होगी रिलीज

वेब सीरीज को पहले ही यूके और आयरलैंड में बीबीसी पर प्रसारित किया जा चुका है. यूएस, यूके, आयरलैंड, कनाडा और चीन को छोड़कर अब इसे 23 अक्टूबर को वैश्विक स्तर पर प्रसारित किया जाएगा

IANS
| Edited By :
09 Oct 2020, 06:35:06 PM (IST)

नई दिल्ली:

मीरा नायर निर्देशित वेब सीरीज 'अ सूटेबल बॉय' (A Suitable Boy) भारत में 23 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. इस वेब शो में ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और तब्बू लीड रोल में दिखाई देंगी. वेब सीरीज को पहले ही यूके और आयरलैंड में बीबीसी पर प्रसारित किया जा चुका है. यूएस, यूके, आयरलैंड, कनाडा और चीन को छोड़कर अब इसे 23 अक्टूबर को वैश्विक स्तर पर प्रसारित किया जाएगा. 'अ सूटेबल बॉय' (A Suitable Boy) की कहानी उस दौर में सेट है, जब भारत को ब्रिटिश शासन से आजादी मिली ही थी. 

यह भी पढ़ें: बिग बी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे 'बाहुबली' प्रभास, कहा- पूरा हो रहा सपना

यह भी पढ़ें: Laxmmi Bomb Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' का दमदार ट्रेलर रिलीज, देखें Video

इसकी कहानी एक लड़की लता और उसकी मां के इर्द-गिर्द घूमती है, जो उसकी शादी के लिए लड़का ढूंढ रही है. लता साहित्य की स्टूडेंट है. अपने परिवार के प्रति जि़म्मेदारियों और रोमांस की उत्सुकता के बीच लता भावनाओं के ऐसे सफर पर निकलती है, जहां दिलों के जुड़ने के साथ टूटने की चुभन भी है. उसकी जि़ंदगी में तीन पुरुष आते हैं, जो उसका दिल जीतने की कोशिश करते हैं.

इस वेब शो में तान्या मानिकतला, रसिका दुगल, माहिरा कक्कड़, राम कपूर, गगन देव, विवेक गोम्बर, विवान शाह, शाहाना गोस्वामी, मिखाइल सेन, नमन दास, रणदीप हुड्डा, रणवीर शोरे, विजय वर्मा, कुलभूषण खरबंदा, विनोद पाठक विजय राज ने अभिनय किया है.