.

Sacred Games को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा- इस बार का सीजन होगा सबका बाप

सेक्रेड गेम्स के पहले सीजन में राधिका आप्टे नजर आई थीं जिसे अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया था

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Jul 2019, 01:12:04 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों काफी चर्चा में हैं. इस साल 15 अगस्त को सेक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन शुरू होने वाला है. जिसके दमदार ट्रेलर ने लोगों के बीच और भी ज्यादा बेसब्री बढ़ा दी है. सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन में अपने रोल को लेकर नवाज ने अपने बयान में बताया कि इस बार उनका रोल और भी ज्यादा दमदार नजर आने वाला है. इस बार का सीजन सबका बाप होगा.

इसके अलावा नवाज फिल्म 'बोले चूड़ियां' में एक चूड़ी विक्रेता के रूप में गांव की लड़कियों संग रोमांस करते हुए एक रैप गीत पर परफॉर्म करते नजर आएंगे. फिल्म के टाइटल सॉन्ग 'स्वैगी चूड़ियां' को नवाज अपनी आवाज देंगे.

उन्होंने कहा, "मैं एक गायक नहीं हूं, लेकिन मुझे कहना पड़ेगा कि एक गीत को रैप करने का अनुभव बिल्कुल अलग है. हां, मैंने गीत के बोल को सीखा और इसका अभ्यास किया, लेकिन कहीं न कहीं यह संगीत निर्देशक ही थे जिन्होंने इस परफॉर्मेस को मुझसे निकाला." फिल्म में नवाज इस रैप गीत को गाते हुए चूड़ियां बेचते नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: मुगलों को अमीर बताने के चक्कर में बुरी फंसी स्वरा भास्कर, लोगों ने कहा- हद हो गई यार इसने इतिहास में ही उंगली कर दी

नवाजुद्दीन ने आगे यह भी कहा- जब मैं छोटा था, मैं मोहम्मद रफी और किशोर कुमार के गाने सुना करता था. मैं उनका प्रशंसक हूं. बता दें कि सेक्रेड गेम्स के पहले सीजन में राधिका आप्टे नजर आई थीं इस सीरीज़ को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया था. वहीं दूसरे सीजन को नीरज घैवान डायरेक्ट करेंगे.