.

Video: कपिल शर्मा Netflix पर खोलेंगे राज, बताया कैसे 1 Tweet से खर्च हुए 9 लाख

वीडियो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) मजाक-मजाक में कहते हैं कि कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट्स वो नहीं करते हैं बल्कि जैक डेनियल और जॉनी वॉकर करते हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
05 Jan 2022, 04:04:02 PM (IST)

नई दिल्ली:

भारत के टॉप कॉमेडियन में से एक कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि अब कपिल शर्मा आपको नेटफ्लिक्स (Netflix) पर भी देखने को मिलने वाले हैं. कॉमेडियन और टीवी शो होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) 28 जनवरी 2022 से नेटफ्लिक्स पर डेब्य कर रहे हैं और वो भी बिल्कुल बेबाक अंदाज में. कपिल ने कुछ देर पहले ही अपने शो की एक झलक फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. वीडियो में शो के स्टेज पर खड़े कपिल शर्मा मजाक-मजाक में कुछ ऐसे राज खोलते हैं जिसे सुनकर वहां मौजूद हर एक शख्स मुस्कुराने लगता है.

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर धमाल के बाद इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'Pushpa: The Rise'

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'नेटफ्लिक्स को मत बताना कि मैंने फुटेज लीक कर दी है 'कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन यट'. वीडियो में कपिल शर्मा बताते हैं कि कैसे उन्हें एक ट्वीट के बदले 9 लाख का चूना लगा था. वीडियो में कपिल शर्मा बताते हैं कि वो एक ट्वीट करने के बाद जब मालदीव पहुंचे तो उन्होंने वहां के स्टाफ से सबसे पहले कहा कि उन्हें एक ऐसा कमरा चाहिए जिसमें इंटरनेट ना हो. क्योंकि वो एक ट्वीट करके आए हैं. कपिल बताते है कि इसके एक ट्वीट की वजह से उनके 9 लाख रुपए खर्च हो गए. 

वीडियो में कपिल मजाक-मजाक में कहते हैं कि कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट्स वो नहीं करते हैं बल्कि जैक डेनियल और जॉनी वॉकर करते हैं. कपिल के इस वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए कह रहे हैं  कि उन्हें इस शो का इंतजार है. वहीं इस वीडियो से पहले भी कपिल ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपना इंट्रो देते नजर आ रहे हैं. वीडियो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) बताते हैं कि मैं तकरीबन 25 साल से इस इंडस्ट्री में हूं. मैंने कभी भी कॉमेडी को सीरियसली नहीं लिया था, क्योंकि हम हमेशा ही हंसी मजाक करते रहते थे. हम पंजाब वाले हैं तो हंसी मजाक करना अच्छा लगता है. कभी नहीं सोचा था कि इस चीज के भी पैसे मिलते हैं.