.

वेब शो 'आर्या' से पर्दे पर वापसी करेंगी पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन जल्द ही पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. पूर्व मिस यूनिवर्स को फिल्मों में काम किए काफी लंबा वक्त हो गया है और अब वह जल्द ही नए शो 'आर्या' में नजर आने वाली हैं. शो 29 मार्च को लॉन्च किया जाएगा.

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Feb 2020, 01:38:43 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन जल्द ही पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. पूर्व मिस यूनिवर्स को फिल्मों में काम किए काफी लंबा वक्त हो गया है और अब वह जल्द ही नए शो 'आर्या' में नजर आने वाली हैं. बॉलीवुडहंगामाडॉट कॉम के मुताबिक, शो 29 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. वेबसाइट ने आगे बताया कि राम माधवनी द्वारा निर्देशित इस शो को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा. पिछले साल दिसंबर के महीने में ही शो की शूटिंग शुरू कर दी गई है. इसकी कहानी राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित है जिसमें सुष्मिता सेन मेन लीड में नजर आएंगी.

बीते दिसंबर को अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने लिखा था, "पर्दे पर मेरी वापसी के लिए उन्होंने दस साल तक मेरा इंतजार किया, इस दौरान उन्होंने बेहद ही प्यार से मुझे प्रोत्साहन दिया.बस आप ही के लिए मैं लौट रही हूं." बॉलीवुड में सुष्मिता सेन आखिरी बार अनीस बज्मी की मल्टीस्टारर फिल्म 'नो प्रॉब्लम' में नजर आई थीं जिसमें अनिल कपूर, संजय दत्त, अक्षय खन्ना और कंगना रनौत जैसे सितारें शामिल थे. साल 2015 में सुष्मिता, बंगाली फिल्मकार श्रीजीत मुखर्जी की फिल्म 'निर्बाक' में नजर आई थीं.

View this post on Instagram

Come join me!!!😁❤️👊 I love you guys!!! #feelgood #stretch #breathe #letgo #peace #joy #happiness #love #letsdothis 🎵💃🏻👊 mmuuuaah

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on Feb 2, 2020 at 5:00am PST

यह भी पढ़े: एक्ट्रेस नीना गुप्ता से Impress हुईं आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप, शॉर्ट फिल्म 'पिन्नी' का पोस्टर रिलीज

फिल्मों से लंबे समय दूर, सुष्मिता सेन अपनी पर्सनल लाइफ को काफी एंजॉय कर रही है. फैंस के साथ अपने फिटनेस फोटो और वीडियो शेयर करने के अलावा सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अपनी रोमांटिक फोटो भी शेयर करती रहती है. फैंस भी सुष्मिता सेन के इन पोस्ट्स पर अपना खूब प्यार बरसाते हैं. केवल बॉयफ्रेंड ही नहीं सुष्मिता सेन अपनी बेटियों के भी काफी करीब है और अक्सर उनके साथ अपने मस्ती भरे पलों को फैंस से रुबरु करवाती है. (इनपुट- IANS)